ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को इस सीट से चुनाव लड़ने का दिया ऑफर, कही ये बात

राजभर ने अखिलेश यादव को इस सीट से चुनाव लड़ने का दिया न्योता, 70 हजार वोट जीतने का मौका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा डेट सामने आने के बाद पार्टियों के नेता ऑफर देना शुरू कर दिया है. समाजवादी पार्टी के सहयोगी सुहेलदेव बीजेपी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को अपनी सीट से चुनाव लड़ने का न्योता दिया. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह चाहते हैं कि अखिलेश यादव जहूराबाद से लड़ें, उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यहां से लड़ते हैं तो उन्हें कम से कम 70 हज़ार वोटों से चुनाव जिताएंगे.

इतना ही नहीं ओम प्रकाश राजभर ने रीता बहुगुणा जोशी को लेकर कहा कि अगर उनके बेटे को भाजपा टिकट नहीं देती है तो रीता बहुगुणा जोशी का वह अपने यहां स्वागत करेंगे. उन्होंने बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को लेकर फिर से दोहराया कि सरोजिनी नगर सीट से दयाशंकर सिंह उनके यहां से टिकट चाहते हैं.

वहीं अपर्णा यादव के सवाल पर राजभर ने कहा कि अपर्णा के जाने में जाने से वह खुश हैं क्योंकि अपर्णा के पास अपना एक वोट नहीं है. गोरखपुर सदर से विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल को भी राजभर ने टिकट देने का न्योता दिया है. राजभर ने रावण के सवाल पर कहा कि हम अभी भी रावण को साथ लाने की कोशिश करेंगे.

जानकारी के मुताबिक इस बार अखिलेश यादव ने पहली बार विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान  किया है. ऐसे में सवाल है कि वह आख़िरकार कहां से लड़ेंगें? इस पर सस्पेंस बना हुआ है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव खुद ही इस पर से पर्दा नहीं उठाना चाहते हैं. क्या वह आज़मगढ़ कि किसी सीट से चुनाव लड़ेंगें? उन्होंने खुद भी कहा है कि वह आज़मगढ़ की जनता से बात कर ये फ़ैसला करेंगे. चर्चा है कि वह गोपालपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

Related Articles

Back to top button