राजभर के 100 कार्यकर्ताओ ने पार्टी से दिया इस्तीफा , जानिए क्या बोले सपा विधायक अखिलेश यादव

सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar ) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. मऊ में सुभासपा को एक और बड़ा झटका लगा है

सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar ) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. मऊ में सुभासपा को एक और बड़ा झटका लगा है. जहां जिला अध्यक्ष सहित 100 कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस पर समाजवादी पार्टी (SP) के विधायक अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सुभासपा (SBSP) में जो हो रहा है उसका एकमात्र कारण खुद ओमप्रकाश राजभर हैं. वो मुद्दों पर बात नहीं करते और लगातार बीजेपी (BJP) के करीब होते जा रहे हैं.

ओम प्रकाश राजभर पर सपा का हमला

मुबारकपुर से सपा विधायक अखिलेश यादव ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर, समाज की भावनाओं की कद्र नहीं करेंगे, ठोकर मारेंगे. अपने समाज के विकास और आर्थिक समृद्धि की बात नहीं करते हैं, राजनीति पर अपना साथी छोड़ते हैं तो समाज उनका साथ छोड़ जाता है. लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है. वो जो कमेंट करते हैं हमेशा मजाकिया नहीं  होनी चाहिए, कभी मुद्दों पर बात नहीं करते हैं और बीजेपी के करीब होते जा रहे हैं.

 

बीजेपी की चुनावी तैयारियों पर कही ये बात
सपा विधायक से जब बीजेपी की लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सवाल किया गया कि यूपी के सीएम सभी जिलों में जाकर समीक्षा बैठक करते हैं और 2024 की तैयारी में लग गए हैं, तो इसका जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समीक्षा के पीछे की कहानी कुछ और है. जहां तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की बात है तो वो सरकार चलाने का काम कम करते हैं सिर्फ अपनी पार्टी का प्रचार करते हैं. रोजगारी, बेरोजगारी कानून व्यवस्था लाचारी चरम पर है. सरकार चलाने के बजाय जिलों का दौरा करते हैं वह कार्यों की समीक्षा क्या करेंगे.

विधायक अखिलेश यादव ने बयान abp ganga को दिया है!

Related Articles

Back to top button