जय भानुशाली के आयोजन में कोई शामिल नहीं हुआ

जय भानुशाली ने कहा है कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि वह शादी कर रहे हैं और इसलिए वह माही विज के साथ उनकी शादी में नहीं आए।

जय भानुशाली ने खुलासा किया है कि जब उन्होंने माही विज से शादी करने का फैसला किया और सभी को आमंत्रित किया, तो कोई भी नहीं आया क्योंकि उन्हें लगा कि वह कैसानोवा हैं। इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 के हालिया एपिसोड में, जय ने एक नृत्य प्रदर्शन देखा, जिसने उसे अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुल कर बताया, और माही को अपनी ‘पहली प्रेमिका’ कहा।

लोगों ने जय की शादी को क्यों मिस किया?

शो में उड़ जा काले कवन पर एक प्रतियोगी को परफॉर्म करते देखने के बाद, जय ने कहा, “मैं माही से तब मिला जब मैं क्लब में गया था। और तीन महीने मेरे लिए यह जानने के लिए काफी थे कि माही ही वह लड़की है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं। वह मेरी पहली प्रेमिका थी।” . मेरा एक सिद्धांत था कि मैं एक रिश्ते में तब बंधूंगा, जब मुझे सच में लगे कि वह वह लड़की है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं और जिसके साथ मैं अपना बाकी जीवन बिताना चाहता हूं। तीन महीने के भीतर, मैंने फैसला किया कि मैं एक रिश्ते में बंधूंगा। पर 31 दिसंबर 2009 को, मैंने उसके सामने प्रस्ताव रखा और 2010 में हमने शादी कर ली। मैंने सभी को आमंत्रित किया, लेकिन कोई नहीं आया क्योंकि सभी ने सोचा कि मैं कैसानोवा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन, जब सही व्यक्ति आपके सामने होता है, तो आप बाकी सभी चीजों को किनारे रख देते हैं। माही ने मेरी जिंदगी बदल दी है; तारा के बाद, वह मेरे जीने की वजह है। जय ने तब कहा कि हम फिल्मों में नायकों को दूसरों के लिए अपनी जान देते देखते हैं – और जब उन्होंने अपनी बेटी तारा को देखा तो उन्हें ऐसा ही महसूस हुआ।

Related Articles

Back to top button