दिल्ली में तेजी से फैल रहा है Covid-19, लॉक डाउन के दौरान नहीं दी जाएगी कोई भी छूट : अरविंद केजरीवाल

देश में जारी लॉकडाउन के बाद भी कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि दिल्ली में। लॉक डाउन के बीच किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाएगी। यानी दिल्ली पूरा लॉक डाउन ही रहेगा। अरविंद केजरीवाल नहीं है फैसला इस वजह से लिया है क्योंकि दिल्ली में लगातार कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में कोरोनावायरस तेजी से फैल तो रहा है लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं गई है और घबराने की जरूरत भी नहीं है।

बता देगी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्ली में कोरोना तेजी से फैल रहा है लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है, घबराने की जरूरत नहीं है। सीएम केजरीवाल ने फैसला किया है कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी।अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालात को देखते हुए लॉकडाउन आवश्यक है। शहर में हॉटस्पॉट्स इलाकों में कोई छूट नहीं दी जानी चाहिए उन्होंने कहा कि 27 अप्रैल को फिर से एक समीक्षा बैठक की जाएगी।

बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब लॉक डाउन बढ़ाया था तो उस समय यह कहा था कि देश में 20 अप्रैल के दिन कुछ रियायत दी जाएंगी। ऐसे में अफवाह भी उड़ने लगी कि 20 तारीख को बहुत सी चीजें खुल जाएंगी। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पूरे देश में 3 मई तक लॉक डाउन रहेगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने साफ साफ निर्देश दिए हैं कि सभी अपने अपने घरों में ही रहे। यहां आपको यह भी बता दें कि 20 अप्रैल को जो रियायत दी जाएगी वह उन इलाकों में दी जाएगी जहां कोरोनावायरस के मामले नहीं है। बावजूद इसके पूरी तरह से कोई भी इलाका नहीं खोला जाएगा। जरूरी चीजें ही इन इलाकों में मिलती रहेंगी।

Related Articles

Back to top button