कृषि कानून के बहाने नित्यानंद राय ने बोला विपक्ष पर हमला

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने किसान बिल को लेकर विपक्ष द्वारा प्रायोजित हंगामा खड़ा किए जाने पर काँग्रेस, वामपंथी और विपक्ष की अन्य पार्टियों को निशाने पर लिया है। राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा किसानों के हित में किए गए सुधार भारतीय कृषि के क्षेत्र में एक नए अध्याय की नीव बनेंगे। साथ ही देश के किसानों को स्वतंत्र और सशक्त बनायेंगे।

कृषि सुधारों की उर्जा से मिलकर ही हम भारत की कृषि को समृद्ध और संपन्न बनायेंगे। केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री ने देशभर की जनता और किसानों से अपील करते हुए कहा कि जब देश आत्मनिर्भर भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है, लोकल फॉर वोकल हो रहा है तो भारत के उत्पाद का बहिष्कार करने वाले लोगों के मनसूबे को पहचानना होगा। श्री नित्यानंद राय ने कृषि बिल को लेकर दस बिंदुओं को साझा करते हुए कहा कि, “पीएम नरेंद्र मोदी किसानों के सबसे बड़े हितैषी हैं और विपक्ष किसानों को गुमराह कर अपना राजनीतिक हित साधने की कोशिश कर रही है।”

राय ने कहा आज तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद बिहार में फार्म बिल का क्यों विरोध कर रहे हैं? क्योंकि तेजस्वी यादव वामपंथियों के हाथ में खेल रहे हैं। वामपंथियों के साथ उनका सांठगांठ है। क्या कभी तेजस्वी यादव ने किसानों के दुख दर्द को समझा और समझने का काम किया।

Related Articles

Back to top button