उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने धामी सरकार पर बोली ये बड़ी बात!

बातचीत में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने धामी सरकार व बीजेपी के बारे में कई बाते बताई , जब त्रिवेंद्र सिंह रावत से धामी सरकार की रिपोर्ट कार्ड के बारे में सवाल किए गए तो

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आयोजित हुए न्यूज़ नशा के कॉन्क्लेव ‘ शिखर पर उत्तराखंड’ में न्यूज़ नशा की फाउंडर विनीता यादव ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह का साक्षात्कार किया.

 

बातचीत में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने धामी सरकार व बीजेपी के बारे में कई बाते बताई , जब त्रिवेंद्र सिंह रावत से धामी सरकार की रिपोर्ट कार्ड के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि , ” धामी सरकार धड़ाधड़ चल रही है”.

 

आपको बता दे की पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने कार्यकाल के दौरान ही सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। भारतीय जनता पार्टी में विधायकों और कुछ मंत्रियों के बीच नाराजगी के चलते त्रिवेंद्र सिंह रावत को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। दरअसल, इन नेताओं की त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री बने रहने पर नाराजगी जताई थी। ऐसे में उनके पद पर संकट मंडराने लगा था। विवाद सामने आने के बाद केंद्रीय नेतृत्व भी इस मसले पर मंथन कर रहा था, जिसके बाद रावत के इस्तीफे की अटकलें तेज हो गई थी।

उत्तराखंड में मंत्रियों और विधायकों के एक धड़े ने मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने की मांग की थी। साथ ही, इस मामले की जानकारी केंद्रीय नेतृत्व को भी दी थी। उनका कहना था कि अगर मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बदला गया तो अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है। जिसके बाद पुष्कर सिंह धामी को सीएम पद सौंप दिया गया था ।

 

ऐसे में न्यूज़ नशा के कॉन्क्लेव मे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने धामी सरकार की कार्य प्रणाली को खूब सराहा, उन्होंने कहा की धामी सरकार का प्रशाशन बढ़िया चल रहा है , अगर अपराध हो थे तो कार्यवाही भी हो रही है , कानून व्यस्था भी अच्छी है और विकास की गाड़ी भी तेज़ी से दौड़ रही है!

Related Articles

Back to top button