बरेली के कोरोना वायरस फ्री होने के बाद मिला दूसरा संक्रमित मरीज, शहर के बाद देहात में दी दस्तक

बरेली। बरेली के कोरोना फ्री होने का बाद मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज। रामनगर ब्लॉक के शाहबाजपुर सपल्ली गांव में 20 वर्षीय युवक मिला है। सूत्रों की माने तो यह युवक मुंबई से कुछ ही दिन पहले अपने घर आया था। युवक आंवला थाना क्षेत्र के रामनगर ब्लॉक का रहने वाला है। अब शहर के बाद देहात में भी कोरोना ने दस्तक दे है। एसीएमओ डॉ रंजन गौतम ने बताया की युवक की जाँच करवाई गयी थी वह आज पॉजिटिव आयी है।

बरेली फिर से रेड जोन में चला गया। हजियापुर को प्रशासन ने पहले ही सील कर दिया है अब रामनगर ब्लॉक के गांव को भी सील करने की तैयारी की जा रही है।

रामनगर ब्लॉक के एक युवक को संक्रमित पाए जाने के बाद अब सबकी निगाहें उसके साथ मुंबई से लौटे दूसरे युवक के सैंपल की जांच रिपोर्ट पर लगी हुई हैं । उसके सैंपल की रिपोर्ट मंगलवार तक नहीं आ सकी थी ।

वह बुधावार को आने की उम्मीद है । हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित युवक के साथ उसको भी क्वारंटाइन कर रखा है । हजियापुर के अगले दिन ही रामनगर में केस मिलने से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों में खलबली मच गई है । अब जिले में नए सिरे से लॉकडाउन के पालन की रणनीति बनाने पर विचार हो रहा।

Related Articles

Back to top button