मुंगेर: दिनदहाड़े पति-पत्नी को मारी गोली, अपराधियों ने की ताबड़तोड़ 15 राउंड फायरिंग

बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं। राज्य में क्राइम का ग्राफ गिरने का नाम नहीं ले रहा है। मुंगेर जिले में अपराधियों ने घर में घुसकर दिनदहाड़े पति-पत्नी को गोलीमार दी। बदमाशों ने लगभग 15 राउंड फायरिंग की है।

पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। वारदात मुंगेर जिले के वासुदेव पुर थाना इलाके की है, जहां अपराधियों ने क महिला और उसके पति को गोली मार दी है। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बीते 3 अगस्त को अपराधियों द्वारा एक अपराधी सोनू मंडल की काट कर हत्या करने और सब को गंगा में बहा दिया था। उस मामले में गवाह बनने के बाद से ही लगातार घायल पति पत्नी के ऊपर अपराधियों द्वारा केस से हटने का दबाव बनाया जा रहा था। लेकिन इन लोगों द्वारा केस से नहीं हटने के बाद अपराधियों में शुक्रवार को सुबह में 10 से 12 की संख्या में घर में घुसकर मारपीट की और गोलीबारी की। इस दौरान उन्होंने पति-पत्नी को गोली मार दी।

मृतक सोनु मण्डल की हत्या के बाद से उत्तम मिश्रा उसके मामले की गवाही दे रहे थे. जिसके बाद अपराधियों को यह बात नागवार गुजरी और सुबह सुबह उसके घर पर 10 से 12 की संख्या में अपराधियों ने जम कर गोली बारी की. इस गोली बारी में महिला और उसके पति सहित गोलीबारी करने वाले टार्ज़न नामक अपराधी और एक अन्य को भी गोली लगी है. इधर गोलीबारी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button