मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश को दिया नया नाम, जानिए क्या

म को कृषि कानूनों को वापस लेने को लेकर अखिलेश को कही ये बात

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है। एक फिर अपर्णा ने अपने बयान को लेकर चर्चा में है इस बार उन्होने अखिलेश को लेकर बयान दिया है जो राजनितिक तौर पर का महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। अपर्णा यादव ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को समाजवाद का दूसरा नाम करार देते हुए केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने का श्रेय उन्हें दिया। अमेठी में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘धरतीपुत्र मुलायम सिंह और अखिलेश भैय्या जिन्दाबाद’ का नारा लगाते हुए कहा कि समाजवाद का दूसरा नाम अखिलेश हैं।

सपा की सरकार बनने पर अमेठी की सड़कें चमकेंगी

आपको बता दे अपर्णा आए दिन  पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती नजर आती हैं। ऐसे में उनका यह ताजा बयान राजनीतिक लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा सकता है। अपर्णा ने अमेठी से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोलते हुए कहा, ”अमेठी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जाती हैं, मगर अमेठी में विकास तो कहीं नजर नहीं आ रहा है। मैं जिस तरफ से आयी वहां सड़कों पर गड्ढे ही नजर आये। सपा की सरकार बनने पर अमेठी की सड़कें चमकेंगी।

आज की सरकार फोटो सिर्फ खिंचवाती है

उन्होने मुलायम सिंह यादव का तारिफ करते हुए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता जी  ने महिलाओं के लिए शौचालय बनवाये, महिलाओं को सबसे पहले रसोई गैस देने का काम किया लेकिन लाभार्थियों के साथ कभी फोटो नहीं खिंचवाई। भाजपा का नाम लिए बीना कहा आज की सरकार फोटो खिंचवाती है।  समाजवादी पार्टी ने काम किया है इसलिए जनता एक बार फिर सपा की सरकार बनाएं। नेहरू-गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाले अमेठी में पहली बार आई अपर्णा ने कहा कि डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं। अगर दाम कम नहीं हुए तो इस बार जनता साइकिल यात्रा निकालेगी। इस बार जनता सपा को चुनेगी।

Related Articles

Back to top button