गोरखपुर :- आप नमाज के बाद पत्‍थर चलाएंगे तो प्रशासन चिन्हित करके कुर्की की कार्रवाई करेगा, बुलडोजर चलाएगा- रवि किशन सांसद

यूपी में पत्‍थरबाजी और हिंसा पर बोले रविकिशन, कहा- शांति और सौहार्द कायम रखें, पत्‍थरबाजी और भय पैदा करना अच्‍छी बात नहीं है।

MP Ravi Kishan Statement on stone pelting and violence  गोरखपुर- यूपी में पत्‍थरबाजी और हिंसा पर बोले रविकिशन, कहा- शांति और सौहार्द कायम रखें, पत्‍थरबाजी और भय पैदा करना अच्‍छी बात नहीं है।

यूपी में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा और पत्‍थरबाजी की घटना पर गोरखपुर के सांसद और फिल्‍म अभिनेता रविकिशन ने लोगों को शांति और सौहार्द कायम रखने की अपील की है. उन्‍होंने कहा कि वे हाथ जोड़कर निवेदन करते है कि वे शांति बनाए रखें. उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश आज ऊंचाई पर जा रहा है. मुख्‍यमंत्री सबका साथ, सबका विकास के साथ चल रहे हैं. इसमें कोई हिन्‍दू-मुसलमान नहीं है. इसमें आपको कोई समस्‍या है, तो मुख्‍यमंत्री और जिला प्रशासन को लिखिए. लेकिन ये पत्‍थरबाजी करना और भय पैदा करना अच्‍छी बात नहीं है.

MP Ravi Kishan Statement on stone pelting and violence:-

गोरखपुर के हरिओम नगर तिराहा पर शहीद राम प्रसाद बिस्मिल की जयंती के अवसर पर उनकी मूर्ति पर माल्‍यार्पण करने पहुंचे सांसद रविकिशन ने कहा कि किसी गरीब के रोजगार दुकान को तोड़ना अच्‍छी बात नहीं है. ये गलत है. कानून का उल्‍लंघन किसी को नहीं करना चाहिए. आज यूपी इकॉनमी और जीडीपी में अपना नाम कमा रहा है. यहां पर इन्‍वेटर आ रहे हैं. हमें शांति का माहौल बनाकर रखना है.

अपनी समस्‍याओं को आप लिखित दें. जरूर उस पर सुनवाई होगी. किसी दुकान को तोड़ना और किसी सरकारी प्रॉपर्टी को तोड़ना अच्‍छी बात नहीं है. जिसने भी गलत काम किया होगा, जिसने भय और दंगा फैलाया होगा. जिसने हत्‍या के लिए उकसाया होगा, कानून उसके ऊपर कार्रवाई कर रहा है.

सांसद रवि किशन ने कहा कि लोग जितना प्रेम से रहेंगे, कोई समस्‍या है वो मुख्‍यमंत्री और प्रशासन से कहें. आप नमाज के बाद पत्‍थर चलाएंगे, तो प्रशासन चिन्हित करके कुर्की की कार्रवाई करेगी, बुलडोजर चलाएगी. कानून का उल्‍लंघन जो करेगा, उसको कानून के दायरे में लाकर उसको सजा होगी. गलत काम करके सरकारी प्रापर्टी को नुकसान पहुंचाकर किसी को डराना भय पैदा करना इसकी सजा जरूर है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व में भाजपा की सरकार में अराजक तत्‍वों को बख्‍शा नहीं जाएगा. कार्रवाई जरूर होगी. लॉ एण्‍ड आर्डर के साथ यूपी चल रहा है.

इसके पहले सांसद रविकिशन ने शहीद पं. राम प्रसाद बिस्मिल की जयंती के अवसर पर उनकी मूर्ति पर माल्‍यार्पण कर उन्‍हें नमन किया. उन्‍होंने कहा कि हर घर में एक पं. बिस्मिल बनें. आप अपने जीवन में ऐसा कार्य करें, जैसे भरी दुपहरिया में उन्‍हें आज आकर सभी लोग मार्ल्‍यापण कर रहे हैं. हर आदमी को ऐसी भावना लेकर चलना चाहिए, जिससे हर आदमी के दिल में एक पंडित बिस्मिल हो।

Related Articles

Back to top button