गलत टिप्पणी करने वालों पर हो ठोस कार्रवाई, तमाम समस्या की जड़ बीजेपी- धर्मेंद्र यादव

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे धर्मेंद्र यादव ने कहा कि जो भी गलत टिप्पणी इस समय हो रही है।

Ex MP Dharmendra Yadav आज़मगढ़ :- सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा गलत टिप्पणी करने वालों पर हो ठोस कार्रवाई, तमाम समस्या की जड़ बीजेपी

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे Ex MP Dharmendra Yadav ने कहा कि जो भी गलत टिप्पणी इस समय हो रही है। उसकी वह निंदा करते हैं और ऐसे लोगों पर ठोस कार्रवाई करनी चाहिए। यह स्वीकार नहीं होना चाहिए। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समय जो चुनाव हो रहा है उसमें महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्याएं, शिक्षकों की, वकीलों की व्यापारियों की और तमाम तबके की समस्याओं को लेकर समाजवादी सोच व विचारधारा के साथ वह लोगों की आवाज बन कर उभरेंगे।

पहले वह खुद निर्वाचित होकर दिखाएं तब भविष्यवाणी करें:- Ex MP Dharmendra Yadav

वहीं चुनाव में बाहरी बनाम स्थानीय के मुद्दे पर विपक्षी के आरोप पर उन्होंने कहा कि आने वाले 23 जून को चुनाव के दिन यह खुद ही सामने आ जाएगा कि क्या है। बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ के यह दावा करने कि अगले 50 साल तक समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं आएगी, धर्मेंद्र यादव कहना था कि पहले वह खुद निर्वाचित होकर दिखाएं तब भविष्यवाणी करें। वही कोरोना काल और बाढ़ के समय आजमगढ़ में निवर्तमान सांसद अखिलेश यादव के ना आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि तमाम नेतागण विधायक सभी लोगों ने जितना समर्थ थे उतनी सेवा आजमगढ़ के लिए किया।

अखिलेश यादव ने तो खुद सबसे पहले अपने निधि से ₹1 करोड़ यहां भेजा। इसी कारण इसके बाद हुए चुनाव में आजमगढ़ की जनता ने समाजवादी पार्टी का सम्मान रखा। वही निष्पक्ष चुनाव को लेकर सवाल पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि इस समय सबसे ज्यादा जरूरत लोकतंत्र के सुरक्षित व मजबूत रखने की है। इसके लिए आयोग की जिम्मेदारी है सभी नेता की जिम्मेदारी है मीडिया की जिम्मेदारी है। धर्मेंद्र यादव ने कहा कि यूपी में पिछले 5 साल से बीजेपी की सरकार थी। इसके चलते बहुत समस्या हो गई।

आजमगढ़ में अखिलेश यादव के द्वारा शुरू हुए विकास के कार्य इस समय ठप पड़े हैं। चाहे मेडिकल कॉलेज की समस्या हो शुगर मिल की समस्या हो सड़क की समस्या हो। पिछले 5 साल से यूपी में बीजेपी और केंद्र में 8 साल से बीजेपी है उनकी जिम्मेदारी है। जहां तक समाजवादी पार्टी विधायकों की बात है उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझा है। अभी विधानसभा में भी खराब सड़कों पर आजमगढ़ के में नगर की विधायक ने अपनी आवाज उठाई थी।

Related Articles

Back to top button