नुसरत जहां को मिली अस्पताल से छुट्टी और अफवाहों को भी मिल गई छुट्टी!

बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण शहर के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान पूरे वक्त नुसरत के पति निखिल जैन उनके साथ ही रहे। बताया जा रहा है कि उनकी हालत में सुधार है। हालांकि, अभी दवाइयां जारी रखने की हिदायत भी दी गई है। इसके साथ ही परिवार ने नुसरत जहां की सेहत से जुड़ी अफवाहों पर भी जवाब दिया है।

दरअसल नुसरत के भर्ती होने के बाद कई अफवाहें चल पड़ी थीं। कुछ का कहना था कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई। हालांकि खबरों के अनुसार नुसरत जहां को अस्थमा की बीमारी है। वह इनहेलर का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन समस्या रविवार को भारी हो गई और इनहेलर भी काम नहीं आया। हालांकि, अब वो पूरी तरह से ठीक हैं।

वहीं खबरों के मुताबिक उनके करीबियों ने नुसरत से जुड़ी अफवाहों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमें पता है ऐसी अफवाहें चल रही हैं और हम परिजनों की ओर से पहले ही इस बात का खंडन कर चुके हैं। नुसरत के पति निखिल जैन रविवार रात से उन्हीं के साथ अस्पताल में हैं।’

परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि नुसरत को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें दमा की समस्या रही है। यही कारण है कि वह संसद के इस सत्र के पहले दिन संसद में नहीं आई थी।

Related Articles

Back to top button