कमलनाथ के मंत्री नाराज विधायकों को मनाने बेंगलुरू पहुंचे, पुलिस ने किया गिरफ्तार !

मध्य प्रदेश कि राजनीति में सियासी उठापटक जारी है। मध्य प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ चुके हैं।ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही कांग्रेस की नैया मध्यप्रदेश में डगमगाने लगी है। कांग्रेस ने अपने सभी विधायक जयपुर में एक रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं। लेकिन 85 से 86 विधायक ही जयपुर में मौजूद हैं। वही ज्योतिरादित्य संध्या के साथ 22 विधायक बताए जा रहे हैं। लेकिन कमलनाथ सरकार का कहना है कि हम मध्य प्रदेश में सरकार बरकरार रखने वाले हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री जीतू पटवारी और लखन सिंह बेंगलुरु पहुंचे थे। जहां बताया जा रहा है कि जीतू पटवारी को हिरासत में ले लिया गया है।


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें जीतू पटवारी साथ के कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। एक वीडियो खुद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने पेज पर पोस्ट की है जिसमें जीतू पटवारी के साथ कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कमलनाथ सरकार से नाराज और सिंधिया गुट के विधायकों को मनाने और वापस भोपाल लाने के उद्देश्य से मंत्री जीतू पटवारी और लखन सिंह बेंगलुरु पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि दोनों ही नेता जब उस रिजॉर्ट पर पहुंचे जहां सिंधिया गुट के विधायकों को रखा गया था तो कहा जा रहा है कि वहां उन दोनों के साथ पुलिस की कहासुनी और धक्कामुक्की भी हुई।

जीतू पटवारी और लखन सिंह मंत्री विधायक मनोज चौधरी से मिलने बेंगलुरु गए थे। इस दौरान विधायक मनोज चौधरी के पिताजी भी मंत्रियों के साथ थे। जिन्हें भी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Back to top button