यादव समाज के सामाजिक संगठन वीर अहीर निर्माण सेना का चलाया जा रहा सदस्यता अभियान

यादव समाज के सामाजिक संगठन वीर अहीर निर्माण सेना का दमोह जिले में संगठन के युवा जिला अध्यक्ष इंजीनियर रवि यादव के नेतृत्व में सदस्यता अभियान बहुत तेजी के साथ चलाया जा रहा है जिसमे समस्त जिले के यादव समुदाय के युवा एवं वरिष्ठ लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। संगठन के संकल्प यादव समाज को एकजुट होकर जागरूक करने में जिले के समस्त यादव समाज का भरपूर साथ भी मिल रहा है। और इसी क्रम में आज भी संगठन में नई नियुक्तियां की गई जिसमे युवा जिला अध्यक्ष इंजीनियर रवि यादव द्वारा बताया गया कि नितिन यादव ग्राम आमचौपरा , गोविंद यादव ग्राम आमचौपरा , गोविंद यादव ग्राम मनका को संगठन में दमोह जिले का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

और माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री राजकुमार यादव (सेसई) एवं दमोह युवा जिला अध्यक्ष इंजीनियर रवि यादव द्वारा दमोह जिले में वीर अहीर निर्माण सेना के महिला प्रकोष्ठ का भी गठन किया गया है जिसमे अंजली यादव को दमोह युवा जिला अध्यक्ष बनाया गया है उनके जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर पूरे दमोह जिले के यादव समाज एवं प्रदेश कार्यकारिणी ने बधाई प्रेषित की है।।

जैसा कि विदित है की वीर अहीर निर्माण सेना ने अहीर रेजिमेंट की मांग को प्रमुखता से उठाया है और संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फौजी तेज बहादुर यादव जी ने बहुत पहले ही दिनांक 18 नवंबर को राष्ट्रीय सांझा अहीर रेजिमेंट मुहिम के अंतर्गत अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग को लेकर राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी भी सरकार को दी है ,युवा जिला अध्यक्ष दमोह इंजीनियर रवि यादव ने बताया कि अहीर रेजिमेंट की मांग हमारे संगठन का प्रमुख उद्देश्य है और इसमें समस्त लोगों को आगे आने की भी अपील वीर अहीर निर्माण सेना दमोह की कार्यकारिणी द्वारा की गई है।

Related Articles

Back to top button