मायावती के भतीजे ने अखिलेश यादव पर लगाया बड़ा आरोप,अब अब्दुल्लाह आज़म ने किया पलटवार !

उत्तर प्रदेश में अब तस्वीरों को लेकर सियासत तेज हो गई है. ये सियासत समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  के एक बयान से शुरू हुई है. जिसमें उन्होंने बसपा  प्रमुख मायावती पर टिप्पणी करते हुए कहा था

उत्तर प्रदेश में अब तस्वीरों को लेकर सियासत तेज हो गई है. ये सियासत समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  के एक बयान से शुरू हुई है. जिसमें उन्होंने बसपा  प्रमुख मायावती पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वे अपनी ही बनाई जेल में कैद हैं. जिसका जेलर दिल्ली (Delhi) में बैठा हुआ है. इसके बाद मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कुछ तस्वीरें शेयर की. अब उनकी तस्वीरों का जवाब आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने दिया है.

आकाश आनंद ने अखिलेश यादव को जवाब देते हुए में चार तस्वीरें शेयर की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “जेल में कौन कैद है, कौन जेलर है. ये बात वो कह रहे हैं जिनके चाचा और रामपुर वाले अंकल आजतक ये नहीं समझ पाए कि वो एसी कमरे से बाहर क्यों नही निकलते. जिनके कार्यकर्ता ये पूछने की हिम्मत नहीं कर सकते कि वे दो बजे सोकर क्यों उठते हैं, वो अखिलेश यादव ना जाने किस भ्रम में हैं.”

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “इन तस्वीरों में आपके हाव-भाव सारी कहानी खुल के बयां कर रहे हैं. कैसी बचकानी बातें करने लगे हैं… आप आज कल. अगर बीएसपी जो कुछ करती है उसके पीछे बीजेपी है तो फिर 2019 का गठबंधन किसके कहने पर हुआ?”

आकाश आनंद को जवाब
मायावती के भतीजे ने कहा, “बीएसपी सिर्फ एक दल ही नहीं बल्कि एक मिशन है. हम हमेशा देश के शोषित-वंचित समाज के साथ खड़े रहते हैं. एक आदिवासी समाज की महिला को समर्थन दे कर बीएसपी ने समाजिक न्याय और समतामूलक समाज की भावना को बल दिया है. लेकिन आपको दलितों और आदिवासी समाज से इतनी नफरत क्यों है ये समझ नहीं आ रहा.”
https://twitter.com/AbdullahAzamMLA/status/1568123370675503104?s=20&t=eSABF3mawNpyhJw_pdVxgQ

आजम खान के बेटे ने दिया जवाब

इसके बाद अब नंबर अब्दुल्ला आजम का था, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “जहां तक तस्वीरों की बात है तो तस्वीरें तो सबकी है.” ऐसे में ये तस्वीरें खूब वायरल हुई. पूरे दिन इन तस्वीरों को शेयर किया गया और ट्विटर पर ये तस्वीरें छाई रही.

Related Articles

Back to top button