आर्मी में तैनात मथुरा की युवती ने की आत्महत्या:युवक कर रहा था ब्लैकमेल, सुसाइड से पहले पिता को किया मैसेज

आर्मी में बतौर लांस नायक तैनात युवती ने मथुरा के गोवर्धन में आत्महत्या कर ली। वह एक लड़के से परेशान थी। सुसाइड से पहले उसने अपने पिता को मैसेज किया था। मैसेज को देख पिता जब सुबह उठ कर अपनी बेटी के कमरे में पहुंचे तो देखा की बेटी पंखे से साड़ी का फंदा लगाकर लटकी हुई है। पिता अपने बेटी को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

2 साल पहले मिलिट्री पुलिस में हुई थी भर्ती

गोवर्धन थाना इलाके की कृष्णा कॉलोनी निवासी छवि 2 साल पहले मिलिट्री पुलिस में भर्ती हुई थी। वह लांस नायक के पद पर जम्मू में तैनात थी। छवि 2 अक्टूबर को छुट्‌टी आई थी। रविवार की रात वह अपने कमरे में सोने चली गई। सोने से पहले छवि ने अपने पिता को एक मैसेज किया।

छवि ने मैसेज में अपने पिता को लिखा की एक प्रवीण नाम के लड़के ने उसके फोटो और वीडियो बना लिए हैं, जो उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। वह उसे काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रहा है। उससे परेशान होकर आत्महत्या कर रही हूं।

सुबह देखा पिता ने मैसेज

छवि के पिता वेद प्रकाश सुबह उठे तो उन्होंने अपना फोन देखा। छवि का मैसेज आया हुआ था। छवि का मैसेज देख वह भाग कर छवि के कमरे में पहुंचे जहां वह पंखे से साड़ी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी। छवि के पिता उसे लेकर तुरंत मथुरा के अस्पताल पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पिता ने गोवर्धन थाने में प्रवीण नाम के युवक के नाम से मामला दर्ज करवाया है। पुलिस छवि के कॉल रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Related Articles

Back to top button