मथुरा: सरे आम मनचले ने की बेहूदी हरकत, वायरल वीडियो

देश भर से आए दिन अतरंगी घटनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं, जिनमे से कई शर्मनाक और सनसनीखेज होती हैं, ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से आई है। जहां एक मनचले ने एक युवती को सड़क पर जबरन चूम लिया। यह घटना, एक बच्चे की उपस्थिति में हुई, जिसने यह दृश्य देखने के बाद चिल्लाना शुरू कर दिया, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिससे वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। घटना मथुरा जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र की है। पीड़िता पश्चिम बंगाल की 15 वर्षीय लड़की है जो अपने परिवार के साथ दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए मथुरा आई थी।

जब बदमाश उसके पास आया और उसके साथ मारपीट की तो उसकी गोद में एक बच्चा था और उसके साथ एक 7 साल की बच्ची भी थी। बच्चे की चीख से सतर्क हुए स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन अपराधी पहले ही भाग चुका था। सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करने के बाद, स्थानीय लोगों ने अपराधी की पहचान की और उसे पकड़ लिया।

बाद में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और माफी मांगी। स्थानीय पंचायत की बैठक में अपराधी को खुद को 10 चप्पलें मारने की सजा देने का आदेश दिया गया। इस घटना से समुदाय में आक्रोश फैल गया है और पुलिस ने सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें की पीड़िता युवती अब अपने घर सही सलामत वापस लौट गई है।

Related Articles

Back to top button