मथुरा: स्कूल वैन का रेडिएटर फटने से 4 बच्चे झुलसे, सीएम योगी ने जांच का दिए निर्देश

मथुरा: स्कूल वैन का रेडिएटर फटने से 4 बच्चे झुलसे, सीएम योगी ने मदद करने का दिया निर्देश

मथुरा: बांके बिहारी की नगरी मथुरा के वृन्दावन में शुक्रवार सुबह एक स्कूल वैन का रेडिएटर फटने से 4 बच्चे बुरी तरह झुलस गए. इस भयानक घटना के बाद बच्चों में दहशत फ़ैल गई. जिसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे. हालांकि रेडिएटर फटने से झुलसे बच्चों को उपचार के लिए तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने घटना के लिए स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है.

वहीं ये मामला सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि हादसे में घायल हुए छात्रों का समुचित उपचार कराने की व्यवस्था की जाए. सीएम योगी ने घायलों को हर संभव मदद प्रदान करने हेतु भी निर्देश दिया है.

वैन का रेडिएटर फटने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक वृंदावन के कान्हा माखन पब्लिक स्कूल की वैन आज सुबह पत्थर पुरा क्षेत्र से बच्चों को लेकर जा रही थी. चैतन्य विहार के पास वैन का रेडिएटर अचानक फट गया. रेडिएटर का गर्म पानी गिरने से छात्रा चित्रा और देव गोस्वामी समेत 4 बच्चे बुरी तरह झुलस गए.

वहीं इस घटना के होने के बाद बच्चे डर गए और वैन में चीख-पुकार मच गई. रेडिएटर फटने की आवाज के साथ ही हुए धमाके को सुन रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल मानवता दिखाते हुए वैन में बैठे अन्य बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला. इसके साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने रेडिएटर फटने से झुलसे बच्चों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया.

Related Articles

Back to top button