कर्नाटक में हुई पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे निखिल कुमार स्वामी कि VVIP शादी पर होगी कार्रवाई : उपमुख्‍यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण

देश में कोरोनावायरस के मद्देनजर लॉक डाउन लगाया गया है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी के बेटे निखिल कुमार स्वामी व कांग्रेस के पूर्व आवास मंत्री एम कृष्णप्पा की पोती रेवती का विवाह धूमधाम से संपन्न हो गया। लेकिन इस शादी में लॉक डाउन की धज्जियां उड़ा दी गई हैं।हालांकि कर्नाटक के उपमुख्‍यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण ने इस पर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्‍होंने बताया, ‘मैंने रामनगर डिप्‍टी कमिश्‍नर से रिपोर्ट मांगी है। मैं पुलिस सुपरिंटेंडेंट से बात करूंगा, हमें इसपर कार्रवाई करनी होगी।’पहले कहा गया था कि इस शादी के समारोह में अधिक लोग नहीं शामिल होंगे, लेकिन जारी तस्‍वीरों में पूरी तरह लॉकडाउन उल्‍लंघन दिख रहा है।

बता दें कि 2019 में राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने वाले निखिल ने मंड्या लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। निखिल ने कन्‍नड़ फिल्‍मों में डेब्‍यू किया। बता दें कि दोनों परिवार रामनगर के जनपडा लोक के पास इस समारोह का आयोजन करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के कारण इसे रद किया गया।

इस समारोह के लिए रामनगर में फार्म हाउस को पहले ही खूब सजाया गया था। शादी के इस आयोजन के लिए रामनगर जिला प्रशासन से भी अनुमति मिल गई थी। गुरुवार को कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री ने बताया था कि कुमारस्वामी के बेटे की शादी समारोह की निगरानी के लिए प्रशासन को सूचित किया गया है और यदि लॉकडाउन के दिशानिर्देशों का किसी भी तरह से उल्लंघन हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button