गुजरात 2022 इलेक्शन के लिए भाजपा में आए 300 मुसलमान एवम कांग्रेस वर्कर्स।

इस साल के अंत में होने वाले आगामी गुजरात चुनावों से पहले, गुजरात के भरूच जिले के विभिन्न गांवों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित

इस साल के अंत में होने वाले आगामी गुजरात चुनावों से पहले, गुजरात के भरूच जिले के विभिन्न गांवों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित 300 से अधिक मुस्लिम बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए, द इंडियन एक्सप्रेस ने बताया। भाजपा विधायक अरुणसिंह राणा, भाजपा महासचिव दिग्विजयसिंह चुडास्मा, भाजपा अल्पसंख्यक विंग के नेता सलीम खान पठान और मुस्तफा खोड़ा सहित अन्य लोगों की मौजूदगी में कांग्रेस के पूर्व गढ़ भरूच के बंबूसर गांव में सामूहिक कार्यक्रम हुआ।

“मैं रोमांचित हूं क्योंकि मुसलमान बीजेपी में शामिल होने के लिए हमसे संपर्क करने लगे हैं। भरूच क्षेत्र कांग्रेस का मजबूत गढ़ था और अब लोगों ने भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ दी है क्योंकि वे विकास चाहते हैं, ”राणा ने कहा। भरूच शहर से 19 किलोमीटर दूर मुस्लिम बहुल बंबूसर गांव में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा महासचिव दिग्विजयसिंह चुडास्मा, भाजपा अल्पसंख्यक विंग के नेता सलीम खान पठान और मुस्तफा खोड़ा भी शामिल हुए। इस बीच, भरूच कांग्रेस अध्यक्ष परिमलसिंह राणा ने कहा कि पार्टी भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामूहिक पलायन का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button