पीएम मोदी के बचाव मे उतरी ममता बेनर्जी, बदले सियासी अंदाज़

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले ही आरएसएस की तारीफ करके सबको चौंका दिया था. अब ममता बनर्जी ने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग पर पीएम मोदी का बचाव किया है.

पीएम मोदी के बचाव मे उतरी ममता बेनर्जी, बदले सियासी अंदाज़

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले ही आरएसएस की तारीफ करके सबको चौंका दिया था. अब ममता बनर्जी ने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग पर पीएम मोदी का बचाव किया है. ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि राज्य में केंद्रीय एजेंसियों की ज्यादतियों के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है।
हालांकि अपने भाषण में उन्होंने बीजेपी को खूब खरी खोटी भी सुनाई है. लेकिन अगर वो केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के मामले में पीएम मोदी का बचाव कर रही हैं तो उनका इशारा किसकी ओर है, ये भी अपने आप में बड़ा सवाल है |

वर्ष 2014 से नरेंद्र मोदी सरकार की घोर आलोचक रहीं बनर्जी ने यह आरोप भी लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं का एक तबका अपने हित साधने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहा है।

कांग्रेस ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब राजनीति में लुकाछिपी का खेल नहीं चलने वाला है और अगर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘क्लीन चिट’ देता है, तो वह उन आरोपों से उन्हें मुक्त कर रहा है |

उन आरोपों से जिन पर आज देश की जनता मोदी से सवाल कर रही है। पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने यह भी कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी जनता से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री और सरकार से जवाब मांगते रहेंगे, क्योंकि ऐसा करना विपक्ष का कहा गया है, ममता का यह बयान ऐसे समय आया है जब सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई सदस्यों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियां जांच कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button