राजस्थान के बागी विधायक मानेसर के होटल में रुके तो आरोपों के बाद मनोहर लाल खट्टर बोले इसमें हमारा कोई रोल नहीं

0
66

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी बड़ा बयान दिया है। माना जा रहा है कि मानेसर की एक होटल में ही राजस्थान के बागी विधायक रुके हुए थे। इस मामले पर अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कि प्रतिक्रिया आई है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि निजी होटल सभी के लिए हैं यहां कोई भी ठहर सकता है। उन्होंने कहा कि इन सब में हरियाणा सरकार का कोई रोल नहीं है।

बता दें कि मंगलवार को सचिन पायलट को मंत्री पद के साथ-साथ पीसीसी चीफ के पद से भी हटा दिया गया था। यानी उनके दोनों ही पर कांग्रेस ने छीन लिए थे। इसके अलावा पायलट के साथ उनके समर्थकों दो अन्य मंत्रियों को भी उनके पदों से हटा दिया गया है। कांग्रेस विधायक दल की मंगलवार को ही बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्री पद से हटा दिया गया। सचिन पायलट की जगह अब शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष बनाया गया है।

बता दें कि राजस्थान की सियासी संकट के बीच सचिन पायलट के बीजेपी में ना जाने की घोषणा करने के बाद कांग्रेस ने उनसे लौट आने की अपील भी की है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया। सुरजेवाला ने कहा कि 24 घंटे के घटनाक्रम ने साबित कर दिया है कि जनता के द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने की बीजेपी की कोशिश फेल हो गई है। बीजेपी अपनी साजिश में औंधे मुंह गिरी है। उसे राजस्थान के जनमत के सामने हथियार डालने पड़े। इसी क्रम में सुरजेवाला ने कहा कि मीडिया के मार्फत पता चला कि सचिन पायलट बीजेपी में नहीं जाना चाहते थे। अगर ऐसा है तो हमारा आग्रह है कि बीजेपी की हरियाणा सरकार की मेजबानी अधिकार कीजिए और अपने घर जयपुर लौट आइए।

बता दे की इसके बाद ही मनोहर लाल खट्टर नहीं है बयान दे दिया है कि होटल किसी के लिए भी बने होते हैं इस मामले में हरियाणा सरकार शामिल नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here