हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के तीन रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव, पिछले 24 घंटे में 33 लोग हुए संक्रमित

0
122

हरियाणा में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में अब यह घातक वायरस लोगों के साथ-साथ मंत्रियों के करीबियों में भी होने लगा है। वही अंबाला जिले में पिछले 6 दिन में 250 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। जिससे पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। सिर्फ यही नहीं आज तो हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री के तीन रिश्तेदार सहित कुल 33 लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के तीन रिश्तेदारों भतीजी, उनकी बेटी वाह भाई के दामाद की रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आई है। इस रिपोर्ट के आने के बाद सीएमओ डॉ कुलदीप सिंह ने मोबाइल टीम को मंत्री के रिश्तेदारों के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पर भेज कर परिवार और उनके संपर्क में आने वाले 100 लोगों के नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिया है वहीं मंत्री अनिल विज की कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बता देगी अंबाला में कोरोनावायरस संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। हालांकि अब दूसरे राज्य से लोग हरियाणा में कम आ रहे हैं इसके बावजूद भी कोरोनावायरस के संपर्क में आने वाले ज्यादा संक्रमित लोग मिल रहे हैं। बुधवार के दिन पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले 10 संक्रमित लोग मिले हैं। इसलिए स्वास्थ्य विभाग ने सार्वजनिक जगहों पर कोरोनावायरस कर्मठ तोड़ने के लिए रिपीट एंटी जंकेट से जांच करनी शुरू कर दी।

अब सब्जी मंडी फल मंडी सहित अन्य भीड़ वाले इलाकों में कोरोनावायरस टेस्ट किए जा रहे हैं जिसके बाद कोरोनावायरस के यहां 33 संक्रमित मरीज मिले हैं। बता दें कि अंबाला में सेना के जवान सहित 33 संक्रमित मरीज मिले हैं। इसमें शहर से 24 कैंट से 6 और 3 सहजादपुर से कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here