लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने गंदगी फैलाने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

फिल्म अभिनेता आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से काफी वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया गया कि आमिर खान और उनकी टीम ने शूटिंग के बाद लोकेशन पर काफी गंदगी फैलाई है और टीम ने साफ-सफाई भी नहीं की। वहीं अब लद्दाख में गंदगी फैलाने के आरोपों के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। आमिर की प्रोडक्शन कंपनी ने ऐसे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

आमिर खान प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर बयान जारी किया और लिखा, ‘संबंधित लोगों के लिए, आमिर खान प्रोडक्शंस साफ करना चाहता है कि एक कंपनी के तौर पर हम अपनी शूटिंग लोकेशन के आसपास की साफ-सफाई के लिए कड़े नियमों का पालन करते हैं। हमारे पास एक टीम है जो सुनिश्चित करती है कि शूटिंग लोकेशन हमेशा कचरा मुक्त रहे। दिन की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी लोकेशन को चेक किया जाता है। पूरा शेड्यूल खत्म होने पर हम सुनिश्चित करते हैं कि हम उस जगह को ठीक उतना ही या उससे ज्यादा साफ-सुथरा छोड़कर जाएं जितना कि वो हमारे आने से पहले थी।हमारा मानना है कि शूटिंग लोकेशन को गंदा करने के बारे में कुछ गलत खबरें और अफवाहें फैल रही हैं। हम ऐसे दावों का दृढ़ता से खंडन करते हैं। हमारी शूटिंग लोकेशन स्थानीय प्रशासन के लिए हमेशा खुली रहती है। वे जब चाहे, तब चेक कर सकते हैं।’

सोशल मीडिया पर आमिर की प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी किया गया यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अद्वैत चन्दन द्वारा निर्देशित फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button