यह रही एनसीपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानिए नाम

0
50

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इनमे पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल पटेल और छगन भुजबल के साथ कई और नाम शामिल हैं। हर बार की तरह पार्टी प्रमुख शरद पवार भी पार्टी के स्टार प्रचारक की सूची में शामिल हैं।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए एनसीपी ने अपने स्टार प्रचारकों में पार्टी के पुराने वफादारों को जगह दी है। हमेशा की तरह पार्टी प्रमुख शरद पवार भी स्टार प्रचारक रहेंगे। उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल पटेल और छगन भुजबल, सुप्रिया सुले, जयंत पाटिल के साथ नवाब मालिक भी स्टार प्रचारक होंगे।

एनसीपी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की 4 लिस्ट जारी कर चुकी हैं। एनसीपी ने छगन भुजबल को ओला निर्वाचन क्षेत्र से टिकट दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को इस्लामपुर सीट से, बारामती से अजीत पवार और करजात जमखेड से रोहित पवार को टिकट दिया गया है। एनसीपी की लिस्ट में शिवसेना के पूर्व विधायक माणिकराव कोकाटे को भी जगह मिली है। बता दें कि माणिकराव कोकाटे शिवसेना छोड़कर बुधवार को ही एनसीपी में शामिल हुए थे। पार्टी ने कोकाटे को नासिक जिले की सिन्नार सीट से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। बता दें कि महाराष्ट्र में नामांकन ख़त्म हो गए हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए मतदान की तारीख 21 अक्टूबर तय की गई है। 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here