महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे बागी विधायकों की सेना के साथ आज पहुंचेगे गोवा से मुंबई

महाराष्ट्र के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज अपने बागी विधायकों की सेना के साथ बैठक करेंगे.

Maharashtra CM will reach Mumbai : महाराष्ट्र के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री  एकनाथ शिंदे  आज अपने  बागी विधायकों की सेना के साथ बैठक करेंगे. सीएम शिंदे शनिवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे गोवा लौटे. पणजी के डोना पाउला में ताज रिजॉर्ट एंड कन्वेंशन सेंटर में बुधवार से रुके हुए हैं सभी बागी विधायक और शिंदे के समर्थक।  इन सभी बागी विधायकों की एकनाथ  शिंदे के साथ शनिवार दोपहर तक मुंबई लौटने की उम्मीद जताई जा रही है. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ  शिंदे ने यह बताया  था कि चूंकि महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा 3 और 4 जुलाई को विधानसभा का सत्र बुलाया गया था, इसलिए उनके साथी शनिवार को मुंबई के लिए रवाना होंगे.

Maharashtra CM will reach Mumbai आज मुंबई लौट सकते हैं बागी विधायक :- 

आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे गुरुवार को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद शुक्रवार  को भी सुबह गोवा गए थे. औरंगाबाद के विधायक संजय शिरसाट, जो अपने अलग हुए सहयोगियों के साथ गोवा के होटल में ठहरे हुए हैं, उन्होंने  कहा कि हम शिंदेसाहेब के साथ बैठक करेंगे और फिर हमें सूचित किया जाएगा कि मुंबई के लिए कब रवाना होना है.

सूत्रों के अनुसार  सभी बागी  विधायकों को सूचित किया गया है कि जो पिछले 11 दिनों से महाराष्ट्र से बाहर हैं वे दोपहर 2.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक होटल से मुंबई के लिए रवाना हो जाएं. सूरत में एक पांच सितारा होटल से दूसरे, फिर गुवाहाटी और अंत में पणजी में रुककर मुंबई लौटने के लिए तैयार हैं.

Related Articles

Back to top button