पुलिस मॉडर्न स्कूल के नवीनीकरण का मासूम छात्राओं ने किया उद्धघाटन

मुज़फ्फरनगर में एसएसपी अभिषेक यादव के प्रयासों से पिछले तीन सालों में एक ओर जहां पुलिस हित में तमाम कार्य किए गए.

Police Modern School : मुज़फ्फरनगर में एसएसपी अभिषेक यादव के प्रयासों से पिछले तीन सालों में एक ओर जहां पुलिस हित में तमाम कार्य किए गए, वहीं दूसरी ओर आज पुलिस मॉर्डन स्कूल के नवीनीकरण का उद्धघाटन किया गया। जिसमें पढ़ने वाले पुलिस कर्मियों के बच्चों की सुविधा के लिए कई तरह के उपकरण लगाए गए। इसका उद्घाटन नर्सरी और यूकेजी क्लास की मासूम छात्राओं से फीता काटकर कराया गया।

Police Modern School :-

बता दें कि आज एसएसपी अभिषेक यादव को जिले की कमान संभाले हुए पूरे 3 साल हो गए हैं। अपने कार्यकाल में कप्तान ने अपराधियों को तो ठिकाने लगाया ही है, साथ ही अपने अधीनस्थों के हित में भी कई तरह के कार्य किए हैं। एसएसपी ने पुलिस कैफ़े, पुलिस लाइब्रेरी, पुलिस जिम, पुलिस बैरक, पुलिस सैलून, पुलिस कर्मियों के बच्चों के लिए क्रिकेट एकेडमी जैसी कई व्यवस्थाएं कराई है। इसी कड़ी में अब पुलिस मॉर्डन स्कूल के नवीनीकरण का उद्धघाटन कराया गया।

एसपी क्राइम प्रशांत कुमार ने बताया कि एसएसपी अभिषेक यादव के प्रयासों से इस स्कूल में 2 नए क्लास रूम, कंप्यूटर रूम, बच्चों की एक्टिविटी के लिए नए उपकरण लगाए गए। नर्सरी क्लास की अनाया सिंह और यूकेजी की अक्षिता ने सीता काटकर इसका उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि यह छोटे बच्चों का स्कूल है तो इसका श्रेय भी उन्हीं को जाता है।

Related Articles

Back to top button