लखनऊ: जज के मकान में नौकर की हत्या, पत्नी को इन पर है शक, दर्ज कराया मुकदमा

दयाल रेजीडेंसी में एक जज के मकान में बतौर केयर टेकर रहता था

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने है। जहां चिनहट के दयाल रेजिडेंसी में रहने वाले एक जज के मकान में उनके ही नौकर मोहित साहू की गला रेतकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह उसका खून से लथपथ शव मकान के अंदर मिला। उसके गले मे चाकू से कई वार किए गए थे। मृतक की पत्नी ने अपने देवर के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया।

एक जज के मकान में बतौर केयर टेकर था

बता दे कि मूल रूप से छत्तीसगढ़ निवासी मोहित साहू लखनऊ में मोटर मैकेनिक था। वह चिनहट के दयाल रेजीडेंसी में एक जज के मकान में बतौर केयर टेकर रहता था। उसके साथ पत्नी चंद्राणी और तीन बच्चे रहते थे। रविवार सुबह पुलिस को मोहित की हत्या की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस के मुताबिक मोहित की पत्नी चंद्राणी ने अपने देवर भूपेंद्र के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। उसने पुलिस को बताया कि भूपेंद्र का मोहित से जमीनी विवाद था। बावजूद इसके वो शनिवार को मोहित से मिलने आया था। रात में खाना खाकर सबके साथ सोया था। सुबह करीब 6 बजे चंद्राणी घर के काम मे व्यस्त थी।

इसी दौरान भूपेंद्र ने चाकू से मोहित पर हमला कर दिया। उसने गले मे चाकू घोपकर हत्या की और फरार हो गया। इंस्पेक्टर चिनहट घनश्याम तिवारी का कहना है कि आरोपी का पता लगा लिया गया है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button