13 साल छोटे ऑटो वाले पर आया दिल:इंदौर के करोड़पति की बीवी घर से 47 लाख लेकर भागी,

34 लाख रुपए प्रेमी के दोस्तों को दिए

इंदौर में एक प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी का दिल 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर पर आ गया। वह 4 दिन पहले घर से 47 लाख रुपए लेकर ऑटो वाले के साथ भाग गई। उसने 34 लाख रुपए ऑटो वाले के दो दोस्तों को दे दिए। पुलिस ने रितेश ठाकुर और फुरकान से 34 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं, पर महिला और उसके प्रेमी का पता नहीं चल सका है। महिला की उम्र 45 जबकि ऑटो वाले की उम्र 32 साल है।

प्रॉपर्टी ब्रोकर ने दो दिन पहले घर से 47 लाख रुपए की चोरी होने की शिकायत की थी। बाद में उसने पत्नी की करतूत पुलिस को बताई। शुरुआत में पुलिस इसे लव ट्राएंगल का मामला मानकर जांच कर रही थी, पर अब जब महिला के प्रेमी के दो दोस्तों के पास से कैश पकड़ा गया, तो मामले ने तूल पकड़ लिया है। परिवार का कहना है कि महिला के पास ही तिजोरी की चाबी रहती थी।

जावरा, रतलाम, उज्जैन में छापेमारी
प्रेमी के साथ फरार महिला इंदौर के हाजी कॉलोनी निवासी है। पति के पास करोड़ों रुपए की जमीन है। महिला भी अच्छी फैमिली से है। ऑटो ड्राइवर का नाम इमरान बताया जा रहा है। दोनों की तलाश में पुलिस की टीम जावरा, रतलाम और उज्जैन में छापेमारी कर चुकी है।

जावरा में लोकेशन, पर नहीं मिले दोनों
पुलिस में शिकायत के दौरान पति ने बताया था कि पत्नी बिना बताए घर से गायब हुई थी। मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। बाद में पता चला कि उसका ऑटो ड्राइवर के साथ अफेयर चल रहा है। वह उसके साथ ही कैश लेकर भाग गई। जावरा में दोनों की लोकेशन मिली थी। पुलिस की टीम वहां गई, मगर कुछ हाथ नहीं लगा।

गुजरात-मुंबई घूम रहे ड्राइवर और महिला
TI दिनेश शर्मा के मुताबिक, महिला के पति की शिकायत पर ऑटो ड्राइवर इमरान और उसके दोस्त रितेश ठाकुर पर चोरी की FIR दर्ज की गई है। महिला की भूमिका का भी पता लगाया जा रहा है। इमरान और महिला फरार हैं। दोनों की तलाश के लिए टीम गुजरात भी गई थी। रितेश को गिरफ्तार किया गया है। महिला और इमरान गुजरात, मुंबई की तरफ घूम रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button