कोरोना की चपेट में आया क्लाथ वृद्धा आश्रम

ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेजी से फैलने लगा कोरोना संक्रमण मनाली वृद्धा आश्रम क्लाथ भी कोरोना की चपेट में आ गया है। यहां रह रहे 21 में से 15 बुजुर्ग व दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए है। वृद्धा आश्रम में आज एक बुर्जुग की मौत हो गई है उसकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित सभी बुजुर्गों को आश्रम में अलग से आइसोलेट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम वृद्धा आश्रम पर नजर रखे हुए है। पॉजिटिव आने के बाद आश्रम के बुजुर्ग घबरा गए हैं। वृद्धा आश्रम की संचालिका अनिता ठाकुर ने कहा कि कोविड़ के नियमों का पूरा पालन किया जा रहा है।
दूसरी ओर मनाली के ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है। पंचायतें भी अपने अपने स्तर पर कोरोना को रोकने के लिए प्रस्ताव पारित कर रही है।

एसडीएम मनाली रमन घर संगी ने कहा कि वृद्धा आश्रम स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में है। सभी बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखा जा रहा है।

क्लाथ में बढ़ते मामलों को देखते हुए कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया जाएगा। लोगों से आग्रह किया कि वो जरूरी काम को लेकर ही घरों से बाहर निकलें। उन्होंने कहा कि सभी लोगों के सहयोग से ही कोरोना पर काबू पाया जा सकता है इसलिए सभी लोग कोविड़ के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपना सहयोग दें। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि घरों से बाहर न निकलें। मजबूरी पर निकलना ही पड़े तो मास्क जरूर लगाएं और उचित दूरी का पालन करें।

Related Articles

Back to top button