कोलकाता : मनीष शुक्ला हत्याकांड में शार्प शूटर नाजिर खान को ढूंढने दूसरे राज्य गई सीआईडी

कोलकाता। उत्तर 24 परखना जिले के बैरकपुर से भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला हत्याकांड में शार्प शूटर नाजिर खान की तलाश में पुलिस की टीम ने बंगाल के बाहर के राज्यों की खाक छाननी शुरू कर दी है।
सूत्रों के अनुसार बुधवार रात को ही बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट की खुफिया टीम बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और केरल में नाजिर के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद रवाना हुई है। हर जगह मुखबिरों की मदद ली जा रही है ताकि उसे जल्द गिरफ्तार किया जा सके। इधर बंगाल के अन्य हिस्सों में भी पुलिस ने लगातार धरपकड़ और छापेमारी अभियान शुरू किया है। पता चला है कि मनीष की हत्या करने से तीन-चार दिन पहले ही नाजिर खान जेल से निकला था। जेल में ही बैठकर उसने हत्या की सारी साजिश रची थी। वह शूटर है। जेल से निकलने के बाद बैरकपुर में एक निर्माणाधीन इमारत के अंदर वह रहकर सारी योजना बना रहा था। उस इमारत के कमरे को बुधवार को पुलिस ने सील कर दिया है।
सीआईडी के अधिकारियों ने स्थानीय थाने के साथ मिलकर दक्षिण 24 परगना के कैनिंग और अन्य जगहों पर छापेमारी की है। अनुमान है कि वह दूसरे राज्य में भाग गया है।
उल्लेखनीय है कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने बुधवार को घटनास्थल पर जाकर नमूना संग्रह किया है और गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button