जानिए क्यों चर्चा में है बाहुबली अतीक अहमद का पोस्टर, CCTV की निगरानी में होगी ओवैसी की मेरठ रैली

होर्डिंग और बैनर्स में ओवैसी के अलावा अतीक अहमद की तस्वीरें लगी हुई हैं

मेरठ.  यूपी में होने वाले चुनाव को लेकर रैलिया जोरा पर है। इसी कड़ी में आज ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को मेरठ में रैली को संबोधित करेंगे।  ओवैसी मेरठ पहुंचेगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली को सफल बनाने में पार्टी कार्यकर्ता कई दिनों से तैयारियों में लगे रहे। इस बार खास बात ये है कि रैली स्थल के आसपास जिला प्रशासन ने कई सीसीटीवी कैमरे लगवाए है। AIMIM के नेता ने बताया कि प्रशासन ने रैली स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा था। चार कैमरे लगाने के बाद अनुमति मिल गई। रैली का नाम शोषित वंचित समाज सम्मेलन रखा गया है। हापुड़ रोड स्थित बिजली बंबा बाईपास पर इस रैली को आयोजित किया गया है। रैली स्थल पर मिशन 2022 लिखे हुए हार्डिंग बैनर्स लगाए गए हैं। होर्डिंग और बैनर्स में ओवैसी के अलावा अतीक अहमद की तस्वीरें लगी हुई हैं।

ओवैसी लगातार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तूफानी दौरे

बता दे कि इससे पहले मेरठ के नौचंदी मैदान में ओवैसी की जनसभा आयोजित की गई थी। लेकिन प्रशासन की अनुमति ना मिलने के कारण रैली नहीं हो सकी थी। बता दें कि ओवैसी लगातार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तूफानी दौरे पर हैं। इससे पहले मेरठ के किठौर में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया था। मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में भी ओवैसी ने जनसभा को संबोधित किया था। मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी जनसभा होने जा रही है। सभी जनसभाओं में ओवैसी के निशाने पर जहां भारतीय जनता पार्टी थी तो वहीं समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर भी राजनीतिक तीर साधे थे।

हमारे नेता असदुद्दीन ओवैसी हैं

पूर्वांचल के बाहुबली नेता अतीक अहमद साबरमती जेल में हैं। लेकिन मेरठ में उनके परिवार की सक्रियता बढ़ गई है। चर्चा है कि मेरठ शहर सीट से अतीक या उनकी पत्नी ओवैसी की पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे अली ने कहा कि मैं अब्बू से कहूंगा कि आगामी विधानसभा चुनाव मेरठ से लड़ें. हमारे नेता असदुद्दीन ओवैसी हैं, अगर वो मेरठ से चुनाव लड़ने को कहेंगे, तो जरूर लड़ेंगे। शहर सीट से अतीक अहमद या उनकी पत्नी शाईस्ता का ओवैसी की पार्टी से टिकट दे सकती है।

Related Articles

Back to top button