जानिए क्यों रोडवेज बस में बैठे युवक-युवती को हिंदू संगठन ने पकड़कर पुलिस को सौंपा?

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत  में शहर कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बसमें बैठे युवक-युवती को हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. आरोप है कि मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ लव जिहाद (Love Jihad) का शिकार बनाकर जनपद से बाहर ले जा रहा था. इसकी सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों ने दोनों को दबोच लिया और युवक को पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद मौके पर परिजनों को बुलाया गया और युवती को उन्हें सौंप दिया गया.

उधर पुलिस का कहना है कि युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर आई है और पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है. बस में पकड़ी गई लड़की नाबालिग बताई जा रही है. उसके परिजनों ने लड़के के खिलाफ तहरीर दे दी है. जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

कॉलेज ड्रेस में थी लड़की

दरअसल हुआ यूं के बागपत के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा कॉलेज ड्रेस में एक युवक के साथ बस में बैठी थी. तभी किसी ने हिंदू संगठन के लोगों को जानकारी दी कि मुस्लिम युवक जो कि हरियाणा का रहने वाला है, उसका नाम निजामुद्दीन है, वह लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ जनपद से बाहर ले जा रहा है. इसके बाद मौके पर हिंदू संगठन के लोग पहुंच गए और हंगामा खड़ा हो गया.

ये भी पढ़ें-सफाईकर्मी नाबालिग बच्चे से करवाया ये काम, वीडियो वायरल

लव जिहाद का आरोप

विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने युवक और युवती दोनों को बस से उतारा और थाने ले गए. उनका कहना है कि युवक और युवती दोनों से साथ जाने की बात पर सवाल किया. जिसका दोनों संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. इसके बाद हिंदू संगठन के लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल शहर कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. हिंदू संगठन के लोगों ने मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने का आरोप लगाया है.

उधर पूरे मामले पर सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि आरोपों पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. युवती के परिजनों की तरफ से छेड़छाड़ की तहरीर प्राप्त हुई है, मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेजा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button