जानिए किसके शादी समारोह में एक साथ दिखा मुलायम कुनबा

इटावा, उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई में आज फिर मुलायम कुनबा एक साथ दिखाई दिया। मुलायम कुनबा एक साथ राजनैतिक मंच पर नही बल्कि परिवार में एक वैवाहिक समारोह में सभी एक साथ दिखा है।

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को इस समारोह मे शामिल होना था लेकिन किसी कारण से वो इस समारोह मे शामिल नही हो सके। वैसे वो लखनऊ से हवाई जहाज के जरिये चले थे लेकिन वो सैफई उतरने के बजाय दिल्ली चले गये। दरअसल पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की बहन दीपाली की रिंग सेरीमनी का आयोजन सैफई में रखा गया ।

ये भी पढ़े – भाजपा की गलत नीतियों और झूठे वादों से नाराज किसान और नौजवान- अखिलेश

जहां पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे लेकिन एक दूसरे की दूरियां भी देखने को मिली वह है मनमुटाव दोनों में बना रहा पार्टी के कार्यकर्ता और परिवार के लोग आशा लगाए हुए थे कि दोनों लोग फिर से एक हो जाएंगे लेकिन ऐसा होता हुआ कुछ दिखाई नहीं दिया जिसके बाद अखिलेश यादव ने तेज प्रताप यादव की बहन के साथ फोटो खिंचवाया जिसके कुछ देर बाद उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव ने भी फोटो खिंचवाया।

इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे भी शादी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे जहां पर उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button