पत्रकार ने पूछा पत्रकारों के लिए सरकार क्या कर रही है, भड़क कर केशव प्रसाद मौर्य बोले “पत्रकारिता छोड़ नेतागिरी करो” !

 

उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता ही जा रहा है। सरकार पर और उत्तर प्रदेश पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। ऐसे में पत्रकारों पर भी लगातार हमले किए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में पत्रकारों पर हमले किए गए हैं जिसमें पत्रकारों की जान तक चली गई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसे सुनकर सभी चौंक गए हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पत्रकारिता छोड़कर नेतागिरी करो !

दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार लगातार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कह रहा था कि उत्तर प्रदेश के पत्रकारों पर लगातार हमला हो रहा है सरकार इस पर क्या कर रही है। जब उसने तीन चार बार यह प्रशन उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से पूछा तो केशव प्रसाद मौर्य इस पर बौखला गए। जिसके बाद उन्होंने पत्रकार को एक ऐसी सजा दे दी जो अब एक बड़ी खबर बन चुकी हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ‘पत्रकारिता छोड़कर नेतागिरी करो’।

इतना ही नहीं उसके आगे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पत्रकारिता छोड़कर नेतागिरी करो कितनी बार बोल चुका हूं की एप्लीकेशन में डाल चुका हूं। हालांकि अगर देखा जाए तो तर प्रदेश में तो नेता भी सुरक्षित नहीं दिख रहे हैं। कई नेताओं की भी हत्या कर दी गई। ऐसे में केशव प्रसाद मौर्य का यह कहना की पत्रकारिता छोड़कर नेतागिरी करो वाले बयान पर अब सवाल उठने लगे हैं। इस समय अगर देखा जाए तो उत्तर प्रदेश में हालात बहुत बद से बदतर होते जा रहे हैं। अपराध अपने चरम पर बना हुआ है ऐसे आरोप लगातार विपक्ष योगी सरकार पर लगा रहा है। समाजवादी पार्टी की तरफ से कई बयान ऐसी दिए गए हैं जिसमें कहा गया है कि उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन चुका है। इस बीच केशव प्रसाद मौर्य जो कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री हैं उनका ऐसा बयान सुर्खियों में आ चुका है।

Related Articles

Back to top button