धमकियों के बीच केरला स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट

केरल स्टोरी अभिनेता अदा शर्मा, जो वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म की भारी सफलता का आनंद ले रही हैं, रविवार को कथित तौर पर एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि निर्देशक सुदीप्तो सेन भी घायल हो गए थे। द केरला स्टोरी की टीम को करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा में शामिल होना था, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, एक दुर्घटना के बाद कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था। अब, अपने सोशल मीडिया पर, अदा ने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह ‘ठीक’ हैं और यह ‘कुछ भी बड़ा नहीं’ है।

अदा ने ट्वीट किया, “मैं ठीक हूं दोस्तों। हमारे दुर्घटना के बारे में चल रही खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सभी ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है, लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।”

निर्देशक सुदीप्तो ने भी ट्विटर पर एक अपडेट साझा किया और कहा कि वे ‘मेडिकल इमरजेंसी’ के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। “हमारे स्वास्थ्य के बारे में आपकी चिंताओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम आपके कॉल और गर्म संदेशों से अभिभूत हैं। बस आपको बताना चाहता था – हम अब बिल्कुल ठीक हैं। टॉम, हम अपने प्रचार कार्यक्रमों को फिर से शुरू करेंगे। कृपया हमारा समर्थन करना जारी रखें। प्यार और प्रकाश,” उन्होंने कहा।

द केरला स्टोरी की रिलीज के बाद से अदा शर्मा को जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। फिल्म को राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है जिन्होंने इसे प्रचार करने का आरोप लगाया है और प्रतिबंध लगाने का आह्वान किया है। पश्चिम बंगाल में, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शांति बनाए रखने और संभावित अपराधों और हिंसा को रोकने के बारे में चिंताओं का हवाला देते हुए फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है। तमाम विवादों के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
इससे पहले, मुख्य अभिनेत्री ने द केरला स्टोरी को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी ईमानदारी को बदनाम करना, मेरी सत्यनिष्ठा, धमकियों का मज़ाक उड़ाना, हमारे टीज़र पर शैडो बैन होना, फिल्म को कुछ राज्यों में बैन करना, बदनामी अभियान शुरू किया गया … लेकिन दर्शकों ने #TheKeralaStory को नंबर 1 बना दिया। हर समय!! वाह! दर्शकों आप जीत गए। आप जीत गए और अब हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हैं।”

‘द केरला स्टोरी’ में अभिनेत्री अदा शर्मा ने एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभाई है, जो उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं, जो केरल से लापता हो गईं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती हो गईं। इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया। साथ ही, फिल्म ‘लव जिहाद’ प्रचार पर प्रकाश डालती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित करने और उनके परिवारों को त्यागने के लिए हेरफेर करते हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद, इसके खिलाफ ‘सबसे खराब तरह के अभद्र भाषा’ और ‘ऑडियो-विजुअल प्रचार’ के आधार पर एक याचिका दायर की गई थी। कई राजनीतिक नेताओं ने फिल्म की आलोचना की और दावा किया कि निर्माता झूठे दावे कर रहे हैं कि यह एक वास्तविक कहानी है और ‘32000 महिलाओं’ की संख्या नकली है।

Related Articles

Back to top button