Kanpur News: पुलिस कमिश्नर के पीआरओ ने खरीदी गैंगस्टर की बुलेट, जेल भी जा चुका है दरोगा

Kanpur News: पुलिस कमिश्नर के पीआरओ ने खरीदी गैंगस्टर की बुलेट, जेल भी जा चुका है दरोगा

UP News: कानपुर पुलिस कमिश्नर के पीआरओ अजय मिश्रा पर गैंगस्टर की बुलेट खरीदने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक बुलेट गैंगस्टर बलराम राजपूत के नाम दर्ज थी. अजय मिश्रा पहले भी विवादों में रह चुके हैं.

Kanpur  News: यूपी के कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पीआरओ अजय मिश्रा (Ajay Mishra) को उनके पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है. एबीपी गंगा पर खबर चलने के एक घंटे के भीतर ही दारोगा अजय मिश्रा लाइन में भेजे गए हैं. वहीं इस मामले की जांच जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी करेंगे.

गौरतलब है कि कानपुर पुलिस कमिश्नर के पीआरओ अजय मिश्रा पर गैंगस्टर की बुलेट खरीदने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक बुलेट गैंगस्टर बलराम राजपूत के नाम दर्ज थी. दारोगा अजय मिश्रा इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं. एक छात्रा की खुदकुशी मामले में दारोगा अजय मिश्रा 2018 में जेल भी जा चुके हैं. बताया जा रहा है कि वहीं ड्रग्स माफिया बलराम राजपूत से अजय मिश्रा की मुलाकात हुई थी.

बलराम राजपूत पर दर्ज हैं 16 केस

वहीं इस मामले को लेकर दरोगा अजय मिश्रा ने दावा किया है कि उसने 90 हजार रुपये में गैंगस्टर की पत्नी से बुलेट खरीदी है. अब बुलेट उनके बेटे के नाम है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि दारोगा अजय मिश्रा ने अपराधी की ही बुलेट क्यों खरीदी है. दूसरी तरफ गैंगस्टर बलराम राजपूत का लंबा आपराधिक इतिहास है. उस पर 16 केस हैं. बलराम राजपूत पर मादक पदार्थ की तस्करी करने, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, लूट, अपहरण और डकैती जैसे मामले दर्ज हैं.

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button