टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर कंगना का विवादित ट्वीट, क्रिकेटर्स को बताया ‘धोबी के कुत्ते’

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन (farmers protest) का समर्थन कर पूरे देश में तहलका मचा दिया है। रिहाना के ट्वीट के बाद अचानक से विदेशी सेलेब्स से मिलने वाले समर्थन को देख भारत के कई लोग हैरान हैं। यहां के लोगों का यह कहना है आखिर वह लोग क्यों इस मामले में कूद रहे हैं जिन्हें कृषी कानूनों के बारे में कुछ भी नहीं पता है। ऐसे में भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों में देश के मामले में बयानबाजी करने से मना किया है।

रोहित शर्मा पर भड़की कंगना
वहीं सरकार की इन बातों को कई बड़े सेलेब्स ने अपना समर्थन दिया है। वहीं इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन रोहित के इस ट्वीट से बॉलीवुड की कंगना रनौत ने भड़क हुईं नजर आ रही हैं।

बता दें कि रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालना वक्त की मांग है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा।’ इसके जवाब में कंगना ने लिखा कि ”सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं। ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?’ लेकिन फिर कुछ देर बाद कंगना ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button