कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुश्किलें, कर्नाटक कोर्ट ने दिए FIR दर्ज करने के आदेश…जाने पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही है। कर्नाटक के एक कोर्ट ने शुक्रवार को पुलिस को आदेश दिया कि वो कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी।

आपको बता दें कि हाल ही में पास हुए कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसान के खिलाफ कंगना ने ट्वीट किया था। उसी ट्वीट के खिलाफ प्रथम श्रेणी के न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने वकील रमेश नाइक ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर अब कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

कंगना ने ट्वीट पर लिखा था की “प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो तो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, ना समझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिजेन्शिप नहीं गयी है लेकिन इन्होंने खून की नदियां जरूर बहा दी है ।

कंगना ने इतना ही नहीं इसके आगे भी लिखा था “जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफवाहों के दम पे लड़ना जानती है। यह मेरा अरिजिनल ट्वीट है अगर कोई यह कहदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा तो मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट्विटर को छोड़ दूंगी।

Related Articles

Back to top button