कमलेश तिवारी की पत्नी घोषित की गईं हिंदू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष

0
72

कमलेश तिवारी हत्याकांड से मची उथल पुथल के बाद हिन्दू समाज पार्टी ने अपना नया अध्यक्ष चुन लिया है। कमलेश की पत्नी किरण तिवारी हिन्दू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष घोषित की गई। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी ने उनका पद संभाल लिया है। यह जानकारी देने के बाद पार्टी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता आयोजित करने की घोषणा की है।

उत्तर प्रदेश प्रेस क्लब में यह प्रेस कांफ्रेंस दोपहर 2 बजे शुरू होकर 4 बजे तक चलेगी। हिन्दू समाज पार्टी की एक प्रेस वार्ता में पार्टी की नई अध्यक्ष किरण तिवारी सभी को सम्बोधित करेंगी। बता दें कि कमलेश तिवारी की हत्या से गुस्साए उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री से मुलाक़ात में 11 मांगे रखी थी। इसके तहत उत्तर प्रदेश सरकार ने कमलेश तिवारी के परिजनों को आर्थिक सहायता के तौर पर 15 लाख रुपये दिए हैं। इस बाबात मुख्यमंत्री की ओर से जारी निर्देश में कहा गया कि उनकी पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के अलावा सीतापुर में आवास की सुविधा दी गई है। साथ ही गिरफ्तार हत्यारों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में तेजी से सुनवाई व साजिश में शामिल अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमे किए जाने को भी कहा गया।

कमलेश को मिली थी भयावह मौत

गौरतलब है कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को लखनऊ में भयावह तरीके से हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार तिवारी को 15 बार चाकू मारा गया था और उसके बाद चेहरे पर गोली मारी गई थी। उनका गला रेतने की भी कोशिश की गई थी। इसके साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि चाकू शरीर के ऊपरी हिस्से में मारा गया, जो जबड़े से छाती तक केंद्रित था। गले पर दो गहरे घाव के निशान थे जो गले को रेतने के प्रयास का संकेत देते हैं। यानी हत्यारे किसी भी हालत में उन्हें ज़िंदा नहीं छोड़ना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here