जूही सिंह ने कहा सपा आ रही, वादा पूरा न करना बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड

जूही सिंह ने कहा- बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर फेल

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने बीजेपी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए दावा किया कि अगली सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र तैयार करने के लिए जनसंवाद के कार्यक्रम किए जा रहे हैं। ताकि महिलाओं समेत युवाओं व अन्य लोगों की समस्याओं को उसमें समाहित किया जा सके। जूही सिंह आजमगढ़ के नेहरू हॉल में महिलाओं व युवाओं के साथ जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहीं।

10 विधानसभा सीटों पर इस बार पार्टी की होगी विजय

जूही सिंह ने कहा कि इस बार आधी आबादी सरकार बनाने जा रही हैं। इसलिए महिलाओं व युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी से जोड़ने का दायित्व मिला है। आजमगढ़ समाजवादी पार्टी का मजबूत गढ़ है। यहां से खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद हैं। यहां की सभी 10 विधानसभा सीटों पर इस बार पार्टी की विजय होगी। लगभग समाजवादी पार्टी की सरकार बन गई है।समस्याओं को अध्यक्ष के समक्ष रखा जायेगा। जनसंवाद की श्रृंखला पिछले 3 माह से चल रही है इसी सिलसिले में वह आजमगढ़ आई हैं।

संकल्प पत्र का एक भी वादा पूरा न करना

जूही सिंह ने कहा कि महंगाई, समाजवादी पेंशन, लोहिया आवास, महिलाओं के प्रति अपराध, बेरोजगारी जैसी समस्याओं को कैसे हल करेंगे यह घोषणापत्र में हम रखेंगे। यह भी तय करेंगे कि कैसे हम इस प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा रहे थे और पिछले साढे 4 साल से वह ठप है। उसको किस प्रकार से आगे ले जाएंगे घोषणा पत्र में रखेंगे। सरकार की संवेदनहीनता, महिलाओं के प्रति बढ़ता अपराध, सरकार का झूठ और संकल्प पत्र का एक भी वादा पूरा न करना यह इस वर्तमान सरकार का रिपोर्ट कार्ड है। जनता इनको सबक सिखाएगी और समाजवादी पार्टी को जिताएगी।

Related Articles

Back to top button