जॉन अब्राहम ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, जानिए वजह

0
66

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धर्म से जोड़ते हुए एक बयान दिया। ‘द गॉड हू लव्ड मोटरबाइक’ किताब की लॉन्चिंग में पहुंचे जॉन ने केरल की राजनीति पर बात की। उनके पैतृक राज्य केरल के अभी तक मोदी-केंद्रित न बनने पर जॉन अब्राहम ने बड़े ही अलग अंदाज में जवाब दिया।

जॉन अब्राहम अक्सर राजनीती पर प्रतिक्रिया देने से बचते दिखाई देते हैं। हालाँकि इस बार उन्होंने मीडिया के सामने नरेंद्र मोदी और देश में चल रही राजनीति पर टिप्पणी दी। ‘द गॉड हू लव्ड मोटरबाइक’ किताब के विमोचन में उनके पैतृक राज्य केरल के अभी तक मोदी-केंद्रित न बनने पर उन्होंने मोदी पर निशाना साधा।

विविधता में एकता का एकमात्र उदाहरण केरल

उन्होंने कहा कि ‘केरल में 10 किलोमीटर के दायरे में मंदिर, मस्जिद और चर्च है, वहां सभी धर्म के लोग बिना किसी परेशानी के शांतिपूर्ण तरीके से रहते हैं। वहां कोई समस्या नहीं है, यही वजह केरल की खूबसूरती है। पूरी दुनिया में बहुत ध्रुवीकरण हो रहा है, लेकिन केरल सबसे बड़ा उदाहरण है जहां सभी समुदाय शांतिपूर्ण तरीके से रहते हैं। इस वजह से केरल अभी तक मोदी-केंद्रित नहीं हो सका।’ इसके अलावा जॉन अब्राहम ने केरल की राजनीति को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।

दिव्या खोसला करेंगी बड़े परदे पर वापसी

गौरतलब है कि केरल में इस समय कांग्रेस और यूडीएफ गठबंधन की सरकार है। जॉन अब्राहम केरल के रहने वाले हैं। उनकी सुपरहिट फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल की शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई। देशभक्ति से प्रेरित जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते साल 2018 में आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली सत्यमेव जयते 2 के साथ अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here