दुष्यंत चौटाला की जेजेपी ने हरियाणा चुनाव में किया ये आगाज़

0
99

हरियाणा(Haryana) में विधानसभा चुनावो के लिए जननायक जनता पार्टी (Jannayak janta party) ने उम्मीदावारों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में 7 इलाको के उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। जेजेपी(JJP) प्रत्याशियों की पहली सूची में देवेंद्र कादयान, अनूप धानक, रामकुमार गौतम, राव रामेश पालड़ी, कमलेश सैनी, श्याम सुंदर और हर्ष कुमार का नाम शामिल है।

जेजेपी ने देवेंद्र कादयान को पानीपत रूरल से और उकलाना से अनूप धानक को प्रत्याशी चुना है। वहीँ नारनौंद से रामकुमार गौतम, महेंद्रगढ़ से राव रमेश पालड़ी, नारनौल से कमलेश सैनी, बावल से श्याम सुंदर और हथीन से हर्ष कुमार को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीँ खाप पंचायत(Khap Panchayat) की लाख कोशिशो के बाद भी जजपा में चौटाला परिवार एक होने को तैयार नहीं है। जजपा नेता दुष्यंत चौटाला(Dushyant Chautala) ने पहले ही कह दिया कि राजनीतिक तौर पर हम एक नहीं हो सकते। हमारे रास्ते अलग-अलग हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि उनसे खाप का प्रतिनिधिमंडल नहीं मिला है। अकेले रमेश दलाल(Ramesh Dalal) उनसे मिले हैं। इसके साथ उन्होंने खाप पंचायत को मिलने का निमंत्रण भी दिया है।

झूठ बोल रहे हैं दुष्यंत

वहीं खाप नेता रमेश दलाल ने कहा था कि दुष्यंत चौटाला का मन साफ नहीं लगता है। उन्होंने कहा है कि दुष्यंत चौटाला ने खाप पंचायतों को मिलने का समय नहीं दिया। उन्होंने दुष्यंत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह झूठ बोल रहे हैं और वह जल्द इस बारे में खुलासा करेंगे। रमेश दलाल ने बीजेपी(BJP) से मिले होने का कोई आरोप न लगाने की बात कही है। ऐसे में विधानसभा चुनावो में जजपा का प्रदर्शन देखने लायक होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here