जीतू पटवारी ने दिया मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने एक साल का वेतन

भोपाल,  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने एक साल का मूल वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की जानकारी देते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा और इस राशि से इंदौर के कोरोना पीड़ित निर्धन परिवारों को आवश्यकता के अनुसार रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि प्रदेश के साथ इंदौर शहर में भी कोविड महामारी से अनेकों लोग संक्रमित है। संक्रमित मरीजों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन के साथ जीवन रक्षक इजेक्शन रेमडेसिविर पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल पा रहा है। मेरे 12 माह के वेतन से इंदौर के कोरोना पीड़ित निर्धन परिवारों को जिन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत है, उपलब्ध करवाने का कष्ट करें।

 पटवारी ने बताया कि वह स्वयं कोरोना पॉजीटिव हो चुकें है। उन्होंने इंदौर शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों के जरूरत के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति, अस्पतालों में बेड और जीवन रक्षक रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने की मांग प्रशासन से की है, ताकि लोगों की जान बच सकें।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग अपने घरों पर ही रहें,मास्क लगाए और सामाजिक दूरी का पालन करें। हम मिलकर कोरोना से जंग लड़ रहे है और इसे अवश्य जीतेंगे।

Related Articles

Back to top button