इसराइल के रब्बी ने ईरान राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर हादसे पर कही बड़ी बात, बोले- जल्लाद के साथ ईश्वर ने किया इंसाफ

ईरान के राष्ट्रपति का हेलीकॉप्टर अचानक से लापता हो गया जिसके बाद से लगातार उनके हेलीकॉप्टर की पड़ताल की जा रही है। इस वक़्त इजराइल में धर्मगुरु खुशी का जश्न मना रहे हैं।

हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में राष्ट्रपति का नहीं चल सका पता

ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री अमीर अब्दुल्लाहियान का हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे के बाद ईरान में हलचल तेज हो गई। लगातार सुरक्षा एजेंसियां हेलीकॉप्टर का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं और यह भी पता लगाया जा रहा है कि राष्ट्रपति और विदेश मंत्री कहां है। अभी तक हेलीकॉप्टर क्रैश मामले का कोई भी पता नहीं चल सका है कि हेलीकॉप्टर आखिरकार कहां पर है। बताते चले कि अजरबैजान से लगी सीमा पर एक बांध का उद्घाटन करके राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी रविवार को लौट रहे थे। उस समय उनका हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया रिपोर्ट के मुताबिक, रईसी के हेलीकॉप्टर ने देश के उत्तर में पूर्वी अजरबैजान प्रांत में हार्ड लैंडिंग की। रईसी के साथ हेलीकॉप्टर में विदेश मंत्री अमीर अब्दुल्लाहियान और पूर्वी अजरबैजान के गवर्नर मलिक रहमती और अन्य थे। सुरक्षा एजेंसियो का कहना है कि जल्द ही राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर को ट्रैक कर लिया जाएगा। वहीं ईरान में रहने वाले लोग हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोगों की सही सलामती की दुआ कर रहे हैं।

इजरायल के धर्म गुरुओं ने खुशी का किया इजहार

राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में अभी तक यह पता नहीं चला है कि हेलीकॉप्टर आखिरकार कहां पर है। वही पूरा देश इस घटना को लेकर हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोगों की सलामती की दुआ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इजराइल में रहने वाले धर्मगुरु खुशी का इजहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ईश्वर ने उनके साथ इंसाफ कर दिया है। इजरायली मीडिया यरूशलम पोस्ट के अनुसार, रब्बी मीर अबुतबुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री को जल्लाद बताया है। आगे उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा है कि यह यहूदियों को फांसी चढ़ना चाहते थे लेकिन ईश्वर ने उनके पूरे हेलीकॉप्टर में सवार यहूदियों से नफरत करने वाले लोगों को दुर्घटना में नष्ट कर दिया है।यह हादसा ईश्वर की सजा है। इस बार भी चाहता था कि आपको सजा मिले तो उसने हेलीकॉप्टर क्रैश करके आपको सजा दे दी।

Related Articles

Back to top button