भारत की सबसे बड़ी टम्बलॉन्ड्री ने स्थापित किए कई कीर्तिमान..

भारत में सबसे बड़े लॉन्ड्री सेवा प्रदाता, टंबलड्राई ने 180 से अधिक शहरों में 500 से अधिक स्टोर का माइलस्टोन हासिल किया है, जो 3 वर्षों में इस तरह के पैमाने पर बढ़ने वाला सबसे अच्छा फ्रैंचाइजी व्यवसाय बन गया है। कंपनी ने भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने और जनता को लक्षित करने के लिए 2023 में टियर 2 और 3 शहरों में 300 स्टोर खोलने की योजना की भी घोषणा की है।

टम्बलड्राई भारतीय लॉन्ड्री सेवाओं के बाजार में एक बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करके और सस्ती कीमतों पर सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करके बाधित करने में सफल रहा है। कंपनी ने हाल के वर्षों में घातीय वृद्धि हासिल की है और वित्तीय वर्ष 23-24 में 100 करोड़ रुपये के राजस्व तक पहुंचने के बारे में आश्वस्त है।

अपनी विकास योजनाओं का समर्थन करने के लिए, Tumbledry जनशक्ति को काम पर रखने और प्रशिक्षण देने में भारी निवेश करने की योजना बना रहा है। कंपनी ने इस मिशन में पहले कदम के तौर पर टम्बलड्री लॉन्ड्री मैनपावर एकेडमी लॉन्च की है। टम्बलड्राई एकमात्र लॉन्ड्री ब्रांड है जिसके पास लॉन्ड्री उद्योग में मानवशक्ति को काम पर रखने, प्रशिक्षण देने और रोजगार देने के लिए एक इनहाउस प्रशिक्षण अकादमी है।

टम्बलड्राई अपनी सेवाओं का और विस्तार करने के लिए जूता और बैग सफाई उद्योग में भी प्रवेश करने की योजना बना रहा है।

इसके अलावा, टम्बलड्राई एक असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और ग्राहकों के लिए आसानी और सुविधा बढ़ाने के लिए प्रौद्योगिकी में भारी निवेश कर रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप चैटबॉट, एक उन्नत ग्राहक मोबाइल ऐप और अन्य अभिनव समाधान जैसे टूल पेश करने की योजना बना रही है।

स्टोर्स के लिए मशीन की आपूर्ति को सुगम बनाने के लिए टम्बलड्री ने एलजी और इलेक्ट्रोलक्स जैसे दिग्गजों के साथ भी सहयोग किया है। मेघालय और दमन और दीव में अपने नवीनतम आउटलेट के साथ, टम्बलड्राई अब भारत के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में मौजूद है।

कंपनी के विकास के बारे में बोलते हुए, श्री गौरव निगम, संस्थापक और amp; टम्बलड्राई के निदेशक ने कहा, "टम्बलड्राई ने जो घातीय वृद्धि हासिल की है, उसे लेकर हम उत्साहित हैं। हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम लॉन्ड्री सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपनी सेवाओं को अधिक सुलभ और सुविधाजनक बनाने के लिए लगातार नवाचार कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि प्रौद्योगिकी, जनशक्ति और उद्योग के नेताओं के साथ सहयोग में हमारे निवेश से हमें अपने विकास लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलेगी और भारतीय लॉन्ड्री सेवाओं के बाजार को बाधित करना जारी रहेगा।

Related Articles

Back to top button