अंतिम दिनों वाले बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई, PM मोदी की लंबी उम्र की कामना

मैं चाहता हूं पीएम मोदी हमेशा स्वास्थ्य रहे, उम्र हो लंबी-अखिलेश यादव

लखनऊ: यूपी चुनाव के करीब आते ही पार्टियों के बीच राजनीतिक सियासत बढ़ गई हैं. पार्टियां लगातार विपक्ष पर वार कर रही हैं. बता दें सोमवार को पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचकर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण किया. इस दौरान पीएम मोदी के साथ सीएम योगी भी मौजूद थे. वहीँ इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक विवादित बयान दिया था. जो इन दिनों चर्चा में हैं.

बता दें अखिलेश यादव पीएम के वाराणसी दौरे पर कह गए थे कि अंतिम दिनों में हर कोई वहां जाता है. अब इस बयान पर खुद अखिलेश ने सफाई दी हैं. उन्होंने कहा है कि उनका तंज तो सरकार पर था, पीएम की लंबी उम्र की वह भी कामना करते हैं.

पहले विवादित बयान अब अखिलेश की सफाई

सपा प्रमुख ने कहा मेरे बयानों का गलत मतलब निकाला गया है. मैंने तो जो बयान दिया था वो सिर्फ यूपी सरकार के लिए था. मेरे कहने का सिर्फ यही अर्थ था कि यूपी सरकार अब जाने वाली है. मैं तो खुद चाहता हूं की पीएम मोदी हमेशा स्वस्थ्य रहें, उनकी उम्र लंबी हो. . वहीं क्योंकि इस चुनावी प्रचार के दौरान चौकीदार और चायवाले जैसे बयान भी दिए जा रहे हैं, अब अखिलेश मानते हैं कि इन बयानों का भाजपा को कोई फायदा नहीं होने वाला है. अखिलेश यादव के अनुसार यूपी में मोदी-योगी का समय पूरा हो चुका हैं.

बता दें यूपी चुनाव में सत्ता पाने के लिए अखिलेश यादव लगातार रैलियां कर रहे हैं. वहीँ उनकी रैलियों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है, इस पर भी सपा प्रमुख ने प्रतिक्रिया दी. उनके मुताबिक इस बार जो भीड़ दिख रही है, वह वोट में भी बदलेगी. ये लोगों का उत्साह है, सभी भाजपा सरकार को यूपी से हटाना चाहते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कह दिया कि उनकी लाल टोपी भाजपा के लिए खतरे की घंटी है. उन्हे समझ आ गया है कि उनकी सरकार जाने वाली है.

मंदिर वाली राजनीति पर अखिलेश की राय

वैसे इस समय यूपी चुनाव में मंदिर राजनीति ने भी जोर पकड़ लिया है. जब से पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण किया है, इस पर चर्चा और ज्यादा होती दिख रही है. अब जब यही सवाल अखिलेश से पूछा गया तो वह साफ कह गए कि वह भी एक हिंदू हैं, लेकिन वह घर में पूजा करते हैं. वह वोटों के लिए धर्म का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं.

 गठबंधन पर बड़ा बयान-अखिलेश यादव

अपने एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव ने गठबंधन रणनीति पर भी चर्चा की. उन्होंने उम्मीद जताई कि आरएलडी के साथ आने से पूर्वांचल में बीजेपी का सूरज पूरी तरह डूबने वाला हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि अब उनकी पार्टी किसी दूसरे दल से गठबंधन नहीं करने जा रही है.

Related Articles

Back to top button