क्रिकेट के मैदान में होटल पलाश के कर्मचारी लगाएंगे चौका – छक्का

पटना : “हम फिट तो इंडिया फिट के” स्लोगन के साथ राजधानी के प्रतिष्ठित होटल द पनाश एक बार फिर खेल के मैदान में लौट आया है। लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रखने के उद्देश्य से होटल पनाश द्वारा पनाश ट्रॉफी – 2020 का शानदार आयोजन किया जा रहा है। इस बात की जानकारी रविवार को होटल द पनाश द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में होटल के जनरल मैनेजर कुमार सुरेश ने दी। उन्होंने बताया कि इस क्रिकेट मैच का आयोजन 21 व 22 दिसंबर, 2020 को पटना के एनआइटी ग्राउंड में किया जाएगा जिसमें द पनाश किंग्स, पनाश पाइरेट्स, द पनाश थंडर, द पनाश वारियर्स अपने खिलाड़ियों के साथ प्रदर्शन करेगी। इस टूर्नामेंट में होटल पनाश के चार टीमों के बीच विजेता ट्रॉफी के लिए भिड़ंत होगी। कुमार सुरेश ने कहा की इस मैच के लिए द पनाश किंग्स का कप्तान राहुल कुमार मिश्रा, पनाश पाइरेट्स का कप्तान बालमुकुंद प्रसाद, द पनाश थंडर का कप्तान विवेकानंद व द पनाश वारियर्स का कप्तान अतुल कुमार को बनाया गया है। इस क्रिकेट मैच आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में इंटरनेशनल क्रिकेट अंपायर श्री एल एन वर्मा उपस्थित होंगे।

वहीँ मीडिया को संबोधित करते हुए होटल के ऑपेरशन मैनेजर कुमोद शर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से लोगों में टीम भावना जागृत होगी ताकि वो सारे मतभेदों को भुलाकर एक – दूसरे के साथ मिल कर काम कर सकें जो कि होटल सेक्टर के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। विदित है की पनाश होटल समय . समय पर इस तरह के खेल का आयोजन करते आया हैे।

वहीं होटल के आई टी एवं एच आर मैनेजर राजीव ने कहा कि इस मैच में होटल पनाश के सभी कर्मचारी खेल के मैदान पर अपना जौहर दिखाएंगे। आज के भागदौड़ भरे जिंदगी में लोग अपने स्वास्थ्य को भूलते जा रहे हैं और इस मैच के द्वारा हमने उन्हें जागरूक करने की एक छोटी सी पहल की है। इस मैच का आयोजन पटना के एनआईटी ग्राउंड में सुबह 9 बजे से 3 बजे दोपहर तक किया जाएगा जिसमें 2 मैच प्रतिदिन खेला जाएगा। सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के सारे एहतियात को ध्यान में रखकर ये मैच खेला जायेगा।

Related Articles

Back to top button