Telly Talks : इस गणतंत्र दिवस आप रात देखेंग सिर्फ HISTORY TV18 , क्यों पढ़ें पूरी रिपोर्ट

HISTORY TV18 की हिट सीरीज़ OMG! Yeh Mera India के 9वें सीज़न का प्रीमियर 74वें गणतंत्र दिवस पर, गुरुवार, 26 जनवरी को रात 8 बजे हो रहा है।

नई दिल्ली। HISTORY TV18 तैयार है भारत की सबसे कामयाब फ़ैक्चुअल एंटरटेनमेंट सीरीज़ में से एक और अपने ओरिजिनल प्रोडक्शन OMG! Yeh Mera India के नए सीज़न के साथ जिसका प्रीमियर गुरुवार, 26 जनवरी को रात 8 बजे हो रहा है। भारत के 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रीमियर होने वाली इस सुपरहिट सीरीज़ का सीज़न 9 हमेशा की तरह दर्शकों को भरपूर मनोरंजन, आश्चर्यचकित और देश पर गर्व महसूस कराने का वादा करता है। ।

सभी के मनपसंद टेलीविजन स्टार कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए HISTORY TV18 ओरिजिनल के इस नए सीजन के दस एपिसोड्स में देश के अलग-अलग कोनों से 40 कहानियाँ दिखाई जाएँगी। भारत का इतिहास हमेशा से ही दुनिया भर के विचारों, संस्कृतियों और प्रभावों से समृद्ध रहा है। OMG! Yeh Mera India अपने एपिसोड्स के माध्यम से देश की महान विविधता को दर्शाता है और असामान्य प्रतिभाओं और असाधारण लोगों के सपने और जज़्बे की कहानी को बड़ी ख़ूबसूरती से प्रस्तुत करता है।

कृष्णा अभिषेक ने शो के सीजन 9 के लॉन्च पर कहा कि यह शो के दौरान मुझे देशभर में यात्रा करने और व्यक्तिगत रूप से कई अद्भुत लोगों से मिलने और उन्हें शूट करने का मौका मिला जिनके जीवन और काम को हम इस शो में दिखाने वाले हैं! अपने साथी देशवासियों की प्रतिभा और उपलब्धियों को जानना और देखना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा। साहस और दृढ़ निश्चय से भरपूर वास्तविक जीवन के नायकों की कहानियां बहुत प्रेरक हैं। मैं इन कहानियों को दर्शकों के सामने लाने का सौभाग्य पाकर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।”

 

Related Articles

Back to top button