‘सबसे भारी क्रिकेटर’ रहकीम कॉर्नवाल का रन-आउट वीडियो, जिसने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

सबसे भारी क्रिकेटर रहकीम कॉर्नवाल सीपीएल 2023 मैच में शून्य पर रन आउट हो गए।

रहकीम कॉर्नवाल, जिन्हें पेशेवर क्रिकेट में ‘सबसे भारी’ खिलाड़ी माना जाता है, एक ऐसे व्यक्ति हैं जो जब भी मैदान में प्रवेश करते हैं तो अक्सर दर्शकों का ध्यान आकर्षित करते हैं। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर, जो कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2023 में बारबाडोस रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, पारी की शुरुआती गेंद पर एक खतरनाक सिंगल लेना चाह रहे थे, लेकिन खुद को क्रीज से काफी दूर पाया। कॉर्नवाल को पता था कि उनकी टीम को 200 से अधिक रन के आंकड़े तक पहुंचने के लिए तेजी से रन बनाने होंगे, लेकिन बड़े खिलाड़ी लक्ष्य का पीछा करने के लिए शुरुआत में विकेटों के बीच तेज नहीं थे।

वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कॉर्नवाल अक्सर अपने आकार के कारण प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। रहकीम को कई पूर्व एथलीटों और पेशेवरों से बहुमूल्य सलाह मिली है जो उन्हें अपने वजन को बेहतर ढंग से नियंत्रित करने की सलाह देते हैं।ऑलराउंडर को अपने करियर में इस बिंदु पर परेशानी हो रही है।

मैं अपनी शारीरिक बनावट में बदलाव करने में असमर्थ हूं। मैं यह दावा नहीं कर सकता कि मैं जरूरत से ज्यादा बड़ा हूं। मैं केवलअपना समर्थन कर सकता हूं और अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर सकता हूं।

“इससे इनकार नहीं किया जा सकता।” इतना बड़ा इंसान होने के बावजूद मुझे प्रयास तो करना ही चाहिए, मैं इसे मुझे सुस्त या अत्यधिक बोझिल नहीं बनने देता। मैंने फिट रहने के लिए बहुत प्रयास किए। उन्होंने कहा था।

बारबाडोस रॉयल्स और सीनियर लूसिया किंग्स के बीच खेल में, वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट क्रिकेट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कॉर्नवाल ने मैच में गेंदबाजी नहीं की और प्लेट पर उनका प्रदर्शन भी बिना किसी परिणाम के रहा।

Related Articles

Back to top button